Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में मानसून पर लगा ब्रेक, उमस से बढ़ी बेचैनी, आज हल्की बारिश के आसार!

Sharda Kachhi
14 Aug 2023 3:25 AM GMT
CG Weather Update :
x

CG Weather Update :

CG Weather Update : रायपुर। छत्तीसगढ़ में पिछले कई दिनों से मानसून में ब्रेक लग गया है। अब प्रदेश के तापमान में वृद्धि भी हो रही है। तेज धूप के साथ दोपहर में भारी उमस से लोग परेशान हो गए हैं। राजधानी रायपुर समेत प्रदेशभर में उमस की गर्मी से हालत पस्त हो गई है। …

CG Weather Update :
CG Weather Update :

CG Weather Update : रायपुर। छत्तीसगढ़ में पिछले कई दिनों से मानसून में ब्रेक लग गया है। अब प्रदेश के तापमान में वृद्धि भी हो रही है। तेज धूप के साथ दोपहर में भारी उमस से लोग परेशान हो गए हैं। राजधानी रायपुर समेत प्रदेशभर में उमस की गर्मी से हालत पस्त हो गई है।

CG Weather Update : मौसम विभाग का कहना है कि छत्‍तीसगढ़ के तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा, साथ ही हल्की से मध्यम वर्षा के आसार है। वहीं प्रदेश में एक-दो स्थानों पर तेज बारिश के साथ बिजली भी गिर सकती है। मौसम का मिजाज अभी एक-दो दिन ऐसा ही बना रहने की संभावना है।

READ MORE : Research : पौधों की ये 62 प्रजातियां होती हैं बेहद खास, इन पर नहीं होता जल संकट का असर, वैज्ञानिकों की खोज में 16 प्रजातियां स्वदेशी

CG Weather Update : राजधानी रायपुर में तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। सामान्य तापमान से 5 डिग्री ज्यादा बताया जा रहा है। बीते रात में पारा 26.4 डिग्री सेल्सियस था जो कि सामान्य से 2 डिग्री ज्यादा है। मौसम एक्सपर्ट का कहना है कि उत्तरी भारत और बंगाल की खाड़ी इसके साथ ही तटीय आंध्रप्रदेश में मौसम का सिस्टम बना हुआ है। वहीं रायपुर का तापमान 34.2 डिग्री सेल्सियस, बिलासपुर में 33.8, पेंड्रारोड में 31.8, अंबिकापुर में 29.9, जगदलपुर में 32.1, दुर्ग में 33.9, राजनांदगांव में 33 डिग्री दर्ज किया गया।

Next Story