Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : निलंबित जेल प्रहरी ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
13 Aug 2023 4:11 PM GMT
CG Suicide
x

मुरैना। Suicide जिले के स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के उत्तमपुरा में एक निलंबित जेल प्रहरी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मृतक सुरेन्द्र जाटव 39 वर्ष उत्तमपुरा का रहने वाला था। …

CG Suicide

मुरैना। Suicide जिले के स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के उत्तमपुरा में एक निलंबित जेल प्रहरी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बता दें कि मृतक सुरेन्द्र जाटव 39 वर्ष उत्तमपुरा का रहने वाला था। वह भोपाल की जेल में पदस्थ था, लेकिन शराब की लत के कारण उसे जेल से निलंबित कर दिया था।

Read More : Suicide : महिला आरक्षक की नाबालिग पुत्री ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी…

बीती रात पत्नी शालू ने सुरेंद्र को फांसी पर लटके देखा। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने प्रथमद्ष्टया इसे आत्महत्या माना है, लेकिन मृतक के दादा राकेश जाटव के अनुसार यह हत्या है। शव पर चोटों के निशान हैं और गले पर फांसी जैसा कोई निशान नहीं है। बताया कि मृतक सुरेंद्र ने दो शादियां की थी। पहली पत्नी को तलाक देने के बाद उसने उत्तमपुरा की ही शालू से दूसरी शादी की थी, उसके दो बेटे भी है। पुलिस को मौत के सही कारण पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Next Story