Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Raipur Crime : चाकूबाजी से फिर दहल उठी राजधानी, बीच बाजार युवक पर किया ताबड़तोड़ वार, फिर...जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
11 Aug 2023 6:34 AM GMT
Raipur Crime :
x

Raipur Crime :

Raipur Crime : रायपुर : राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। जय स्तंभ चौक स्थित मल्टी लेवल पार्किंग कॉम्प्लेक्स के पिछले हिस्से में एक युवक पर चाकू से हमला किया गया। शास्त्री बाजार की ओर जाने वाली सड़क पर बिरयानी दुकानों के सामने बेखौफ बदमाश युवक पर ताबड़तोड़ वार करता रहा। काफी …

Raipur Crime :
Raipur Crime :

Raipur Crime : रायपुर : राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटना सामने आई है। जय स्तंभ चौक स्थित मल्टी लेवल पार्किंग कॉम्प्लेक्स के पिछले हिस्से में एक युवक पर चाकू से हमला किया गया। शास्त्री बाजार की ओर जाने वाली सड़क पर बिरयानी दुकानों के सामने बेखौफ बदमाश युवक पर ताबड़तोड़ वार करता रहा। काफी देर तक युवक सड़क पर तड़पता पड़ा रहा । बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Raipur Crime : इस वारदात में संतोषी नगर इलाके का रहने वाला प्रशांत महानंद नाम का युवक घायल हुआ। वो यहां अपने कुछ साथियों के साथ था, तभी आसपास के ही कुछ बदमाश किस्म के युवकों से उसकी बहस हो गई। इतने में एक आरोपी ने अपनी कमर में फंसाकर रखा चाकू निकाला और तेजी से प्रशांत की पीठ पर चाकू घोंप दिया।

Raipur Crime : उसने लगातार 4 से 5 बार प्रशांत की पीठ पर चाकू से वार किया। गर्दन पर वार का प्रयास किया। आस-पास मौजूद दुकानदारों की भीड़ ये सब कुछ देखती रही। सभी के मन में यह डर था कि अगर वह रोकने गए तो उन्हें भी बदमाश चाकू मार देंगे या बाद में दुश्मनी निकालेंगे।

read more : अब जवानों का कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगी स्नाइपर गन की गोलियां!, IIT Delhi ने बना दी दुनिया की सबसे मजबूत बुलेट प्रूफ जैकेट, जानें खासियत

Raipur Crime : चाकू के वार सहने के बाद घायल युवक प्रशांत चींखने लगा- सामान मार दिया रे… मेरा खून निकल रहा है । यह कहते हुए वह सड़क पर गिर पड़ा। चाकू मारने वाला बदमाश भी फौरन वहां से भाग गया कुछ सेकंड बाद भीड़ हिम्मत जुटाकर प्रशांत के पास पहुंची और स्थानीय पुलिस से संपर्क किया।

Raipur Crime : कोतवाली थाने पुलिस की टीम सक्रिय हुई। प्रशांत को पुलिस टीम ही अंबेडकर अस्पताल लेकर गई। उसका इलाज जारी है। फिलहाल सामने आई जानकारी के मुताबिक इसी इलाके के पुराने बदमाश ने चाकूबाजी की इस घटना को अंजाम दिया है। हमलावर की तलाश पुलिस कर रही है और इसे जल्द ही पकड़ने का दावा किया गया है।

Next Story