Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Air India : आखिरकार बदल गया Air India का लोगो, दिखेगा महाराजा का आधुनिक रूप, देखें तस्वीरें

Sharda Kachhi
11 Aug 2023 2:55 AM GMT
Air India :
x

Air India :

Air India : नई दिल्ली : एयर इंडिया का विमान अब नए कलेवर में नजर आएगा। Tata Group के अधिग्रहण के बाद रीब्रांडिंग के तहत एयर इंडिया (Air India) का नया लोगों को जारी किया गया. अब एअर इंडिया के विमानों पर नए अंदाज में इसके नाम नजर आएंगे. Air India : नया लोगो एयरलाइन …

Air India :
Air India :

Air India : नई दिल्ली : एयर इंडिया का विमान अब नए कलेवर में नजर आएगा। Tata Group के अधिग्रहण के बाद रीब्रांडिंग के तहत एयर इंडिया (Air India) का नया लोगों को जारी किया गया. अब एअर इंडिया के विमानों पर नए अंदाज में इसके नाम नजर आएंगे.

Air India : नया लोगो एयरलाइन के प्रतिष्ठित मस्कट महाराजा शुभंकर का आधुनिक रूप है, जिसमें अधिक स्टाइलिश डिजाइन, लाल, सफेद और बैंगनी रंग की नई कलर स्कीम शामिल है. नए लोगो को लॉन्च करते हुए टाटा संस के चेयरमैन एन.चंद्रशेखरन ने कहा कि नया लोगो 'असीमित संभावनाओं का प्रतीक है.' एयरलाइन का नया लोगो पुराने लोगो की जगह लेगा, जिसमें विशिष्ट नारंगी कोणार्क चक्र से सुशोभित एक लाल हंस दिखाया गया था.

'असीमित संभावनाओं का प्रतीक'

Air India : एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि एअर इंडिया का नया लोगो 'द विस्ता' असीमित संभावनाओं और प्रगति का प्रतिक है. ये एयरलाइन के साहसी और आत्मविश्वास से भरे नजरिए के बारे में बताता है. टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा कि पिछले 12 महीने में हमने एक मजबूत टीम तैयार की है. हम एयरलाइन के सभी कर्मचारियों को अपग्रेड करने पर फोकस कर रहे हैं. हम लगातार अपने विमानों को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं, ताकी ग्लोबल स्टैंडर्ड के हिसाब से उन्हें तैयार किया जा सके.

Air India : रिकॉर्ड 470 नैरो और वाइडबॉडी जेट का ऑर्डर देने के बाद एयरलाइन के लिए नया लोगो जारी करके एअर इंडिया ने एक और मील का पत्थर पार कर लिया. नए लोगों में एयरलाइन ने एअर इंडिया के गहरे लाल अक्षरों को बरकरार रखा है, लेकिन उनका फॉन्ट अलग है. कलर स्कीम में विमानों के नीचे लाल रंग का एक पैच भी शामिल है, जिस पर सफेद रंग में एअर इंडिया लिखा हुआ है.

Next Story