Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Viral Video : इस टीचर ने बच्चों को पढ़ाया Good Touch और Bad Touch का अनोखा पाठ, वीडियों सोशल मीडिया में जमकर वायरल...

Sharda Kachhi
10 Aug 2023 5:42 AM GMT
Viral Video
x

वायरल वीडियो। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर स्टूडेंट्स के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो किसी स्कूल का है. इसे देखने के बाद कोई भी खुद को महिला टीचर की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर रोशनी राय नामक महिला …

Viral Video

वायरल वीडियो। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर स्टूडेंट्स के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो किसी स्कूल का है. इसे देखने के बाद कोई भी खुद को महिला टीचर की तारीफ करने से रोक नहीं पा रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर रोशनी राय नामक महिला ने शेयर किया है. इसमें टीचर अपने स्टूडेंट्स को गुड टच और बैड टच के बारे में सिखाती दिख रही हैं.

वीडियो में टीचर एक सिंपल भाषा का इस्तेमाल कर रही है और दोनों तरह के टच के बारे में समझाने के लिए उदाहरण दे रही हैं. कभी वो बच्चों के सिर पर हाथ रखती हैं, कभी बालों को सहलाती हैं और तभी उन्हें गोद में उठा लेती हैं. वो बताती हैं कि अगर कोई टच फिजिकली या इमोशनली परेशान करे, तो वो बैड टच होता है. वो बच्चों को गुड और बैड टच के बारे में तो बता ही रही हैं, इसके साथ ही वो उन्हें इसके खिलाफ अपनी आवाज उठाना भी सिखा रही हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है, 'ये टीचर फेमस होने की हकदार हैं. इसे पूरे भारत के सभी स्कूलों में कराया जाना चाहिए. जितना हो सके इसे शेयर करें.' वीडियो को अभी तक 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इसे 30 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. जबकि बड़ी संख्या में लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि वीडियो सभी बच्चों को दिखाया जाना चाहिए.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story