Begin typing your search above and press return to search.
HEALTH

अस्पताल में नहीं थे यूरिन बैग, मरीज को लगा दी कोल्ड ड्रिंक की बोतल, मचा हड़कंप, गुस्से में परिजन...

Sharda Kachhi
10 Aug 2023 9:14 AM GMT
यूरिन बैग
x

बिहार। जमुई के सदर अस्पताल में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती एक मरीज को यूरिन बैग की जगह अस्पताल कर्मियों ने कोल्ड ड्रिंक का बोतल लगा दिया। जानकारी के अनुसार झाझा रेल पुलिस को मंगलवार की रात रेलवे ट्रैक से घायल अवस्था में एक 60 वर्षीय …

यूरिन बैगबिहार। जमुई के सदर अस्पताल में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती एक मरीज को यूरिन बैग की जगह अस्पताल कर्मियों ने कोल्ड ड्रिंक का बोतल लगा दिया।

जानकारी के अनुसार झाझा रेल पुलिस को मंगलवार की रात रेलवे ट्रैक से घायल अवस्था में एक 60 वर्षीय अज्ञात वृद्ध मिला था। जिसके बाद इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया गया लेकिन सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती अज्ञात वृद्ध को स्वास्थ्य कर्मियों ने यूरिन बैग के अभाव में कोल्ड ड्रिंक का बोतल यूरिन निकलने वाले रास्ते में लगा दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जिससे स्वास्थ्य कर्मियों में हडकंप मच गया।

मामले को लेकर अस्पताल प्रबंधक ने कहा कि यूरिन बैग कई दिनों से अस्पताल के स्टॉक में खत्म हो गई थी। लेकिन यूरिन बैग की जगह पर कोल्ड ड्रिंक का बोतल लगाना यह गंभीर मामला है। मामले की जांच कर संबंधित स्वास्थ्य कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story