Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Seema-Sachin Film Audition : शुरू हुआ सीमा और सचिन पर बनने वाली फिल्म के लिए ऑडिशन, पहला वीडियों आया सामने...

Sharda Kachhi
10 Aug 2023 8:00 AM GMT
Seema-Sachin Film Audition
x

नोएडा: सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी को लेकर "कराची टू नोएडा" फिल्म बनाने की घोषणा करने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी ने काम शुरू कर दिया है। बुधवार शाम से ही इस फिल्म के लिए मेल और फीमेल मॉडल को इनवाइट किया गया था और फिल्म का ऑडिशन शुरू कर दिया गया है। नोएडा …

Seema-Sachin Film Audition

नोएडा: सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी को लेकर "कराची टू नोएडा" फिल्म बनाने की घोषणा करने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी ने काम शुरू कर दिया है। बुधवार शाम से ही इस फिल्म के लिए मेल और फीमेल मॉडल को इनवाइट किया गया था और फिल्म का ऑडिशन शुरू कर दिया गया है। नोएडा के सेक्टर 14 में बुधवार शाम 7 बजे से इस फिल्म के लिए ऑडिशन शुरू हो गया। देशभर के अलग-अलग हिस्सों से आए कई महिला और पुरुष मॉडल ने इसमें हिस्सा लिया और ऑडिशन दिया।

इसके साथ ही साथ एक पोस्टर भी इस फिल्म का लॉन्च किया गया है। जिसमें कराची टू नोएडा को 2024 में सिनेमाघरों में दिखाने की बात की गई है। दरअसल मेरठ के रहने वाले अमित जानी ने पहले सीमा हैदर और सचिन मीणा को अपनी बन रही फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। उसके बाद प्रड्यूसर ने सीमा और सचिन पर ही फिल्म बनाने का फैसला लिया और टाइटल कराची टू नोएडा को रजिस्टर्ड कराया। इसके बाद इसकी स्क्रिप्ट लिखने और अन्य काम शुरू हो गया।

बुधवार शाम से इस फिल्म के ऑडिशन के लिए मेल और फीमेल मॉडल को इनवाइट किया गया था और उनका ऑडिशन भी शुरू हो गया। फिल्म के एक सीन, जिसमें सीमा और सचिन आपस में फोन पर बात कर रहे हैं उसे फिल्माया गया और लोगों का ऑडिशन लिया गया।

इसके साथ ही साथ फिल्म का एक पोस्टर भी लॉन्च किया गया है, जिसमें कराची टू नोएडा को कमिंग सून इन सिनेमा हॉल 2024 लिखा गया है। अभी तक फिलहाल सीमा हैदर के कागजों का वेरिफिकेशन नहीं हो पाया है और जांच एजेंसियां जांच कर ही रही है लेकिन इस दौरान सीमा पर फिल्म का निर्माण भी शुरू हो गया है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story