Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Viral Video : सॉस के साथ जिंदा बिच्छू को खा गया युवक, उड़े लोगों के होश, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
9 Aug 2023 10:14 AM GMT
Viral Video
x

नई दिल्ली : दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो कुछ भी खाने से परहेज नहीं करते. उन्हें जो भी मिलता है, खा लेते हैं और जिन चीजों को आमतौर पर कोई भी नहीं खाता, उसे भी वो बड़े ही शौक से खा जाते हैं. आपने चिकन, मटन और मछली खाते तो बहुत से …

Viral Videoनई दिल्ली : दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो कुछ भी खाने से परहेज नहीं करते. उन्हें जो भी मिलता है, खा लेते हैं और जिन चीजों को आमतौर पर कोई भी नहीं खाता, उसे भी वो बड़े ही शौक से खा जाते हैं. आपने चिकन, मटन और मछली खाते तो बहुत से लोगों को देखा होगा, लेकिन ऐसे बहुत कम ही लोग होंगे, जो सांप, बिच्छू और मेंढक, कीड़े आदि सब खा जाते हैं. ऐसा नहीं है कि लोग ऐसा मजबूरी में करते हैं, बल्कि इन अजीबोगरीब चीजों को लोग शौकिया तौर पर खाते हैं. सोशल मीडिया पर आजकल इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स जिंदा बिच्छू को खाता नजर आता है. जिस तरह से लोग मोमोज लाल चटनी के साथ खाते हैं, उसी तरह वो शख्स चटनी के साथ बिच्छू को ही खा गया और वो भी जिंदा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने एक बर्तन में कितने सारे बिच्छुओं को रखा हुआ है. उसने बर्तन में दूध जैसी कोई चीज भी रखी हुई है, जिसमें वह बिच्छुओं को चम्मच से ऐसे मिला रहा होता है जैसे दूध में चीनी मिलाई जाती है. इस दौरान बिच्छू बर्तन से बाहर निकल कर भागने की भी कोशिश करते हैं, लेकिन वो शख्स उन्हें भागने नहीं देता. इसी बीच वह एक बिच्छू को उठाता है और उसे लाल चटनी के साथ जिंदा ही चबा-चबाकर खा जाता है.

Next Story