Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Tv Actress : सलमान के गुस्से का शिकार हो चुके हैं ये कंटेस्टेंट्स, बाद में भड़के फैंस ने लगाई 'दबंग खान' की क्लास

Sharda Kachhi
9 Aug 2023 10:29 AM GMT
Tv Actress :
x

Tv Actress :

Tv Actress : बिग बॉस ओटीटी-2 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हर हफ्ते इसमें कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। दर्शक इसका खूब आनंद ले रहे हैं। कंटेस्टेंट होने वाली निकझोक और प्यार भरी बातें दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं। हाल ही में इस शो में सलमान खान ने …

Tv Actress :
Tv Actress :

Tv Actress : बिग बॉस ओटीटी-2 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हर हफ्ते इसमें कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। दर्शक इसका खूब आनंद ले रहे हैं। कंटेस्टेंट होने वाली निकझोक और प्यार भरी बातें दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं। हाल ही में इस शो में सलमान खान ने एल्विश यादव को जमकर डांट लगाई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई।

Tv Actress : सलमान खान एल्विश के फैंस के निशाने पर आ गए। वे सलमान को ट्रोल करने लगे। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सलमान खान ने बिग बॉस के घर में किसी कंटेस्टेंट को फटकार लगाई हो और फिर सलमान को ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

एल्विश यादव
Tv Actress : बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव ने धमाल मचा दिया, लेकिन इस वीकेंड का वार में सलमान का गुस्सा एल्विश पर निकला। सलमान खान ने कहा कि उनके फैंस 1000 रुपये में मिलते हैं। इसके बाद एल्विश यादव के फैंस ने सलमान को ट्रोल किया। ट्विटर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

रुबीना दिलैक
छोटे परदे पर दमदार रोल निभा चुकी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक भी बिग बॉस में सलमान खाने के निशाने पर रही हैं। हालांकि, रुबीना, बिग बॉस की विनर बनी थीं लेकिन शो के दौरान कई बार ऐसा हुआ था कि सलमान और उनके बीच में बहस हुई थी। एक बार सलमान खान ने रुबीना को डांटते हुए कहा था कि अपना सामान लेकर घर से बाहर आ जाइए। सलमान के इस कमेंट पर काफी बवाल हुआ था।

READ MORE : Shocking : हाईकोर्ट में हुई अजीबोगरीब घटना, शिवलिंग हटाने का फैसला लिखते ही बेहोश हुए असिस्टेंट रजिस्ट्रार, आनन-फानन में जज को बदलना पड़ा फैंसला…

हिना खान
Tv Actress : छोटे परदे की अक्षरा, हिना खान भी बिग बॉस के धाकड़ कंटेस्टेंट्स में से एक रही हैं। शो के दौरान, एक वक्त पर सलमान खान ने हिना पर इस तरह के आरोप लगाए थे कि घर में उनके दोस्त और बाकी घरवालों के साथ उनके रवैये में बहुत अंतर है। इस बात को लेकर हिना ने तीखा रिएक्शन दिया था और सोशल मीडिया पर हिना के फैंस ने भी सलमान पर हिना को टारगेट करने का आरोप लगाया था।

सुंबुल तौकीर
Tv Actress : बिग बॉस 16 में सुंबुल तौकीर खान को कई बार सलमान खान से खरी-खोटी सुननी पड़ी थी। शो में सुंबुल नजर नहीं आ रही हैं, इस बात को लेकर सलमान ने कई बार उन्हें प्यार से तो कई बार गुस्से से समझाया। इस बीच वीकेंड के वार के एक एपिसोड के दौरान, सलमान खान ने स्टेज पर एक आर्टिस्ट को बुलाकर सुंबुल की एक्टिंग करवाई और ये बताने की कोशिश की कि सुंबुल का शो में योगदान बिल्कुल नहीं दिख रहा है। इस बात को लेकर टेलीविजन की 'इमली' सुंबुल के फैंस ने सोशल मीडिया पर सलमान खान पर जमकर गुस्सा निकाला था।

मनीषा रानी
Tv Actress : बिग बॉस के घर में मनीषा रानी भी सलमान खान के गुस्से का शिकार हो गईं। सलमान ने मनीषा को लिमिट में बोलने की सलाह दी। साथ ही कहा कि वरना उनके पर कट सकते हैं। अभिनेता के ये शब्द फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए। इस वजह से मनीषा के फैंस का गुस्सा सलमान और मेकर्स पर निकल रहा है।

Next Story