Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : एकतरफा प्यार में युवक हुआ पागल, युवती के ऑफिस में घुसकर जलाया जिंदा, हुई मौत, आरोपी भी झुलसा...

Sharda Kachhi
9 Aug 2023 5:16 AM GMT
CG News
x

रायपुर। एकतरफा प्यार में युवती और खुद को आग लगाने वाली घटना में पीड़ित युवती की मौत हो गई। मृतिका का नाम पूर्वी झा था और खमतराई के ट्रांसफोर्ट नगर में आई-4 सिक्योरिटी में एकाउंटेंट का काम करती थी। आरोपी जीवन लाल दुबे ने युवती के ऑफिस में घुसकर युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा …

CG News

रायपुर। एकतरफा प्यार में युवती और खुद को आग लगाने वाली घटना में पीड़ित युवती की मौत हो गई। मृतिका का नाम पूर्वी झा था और खमतराई के ट्रांसफोर्ट नगर में आई-4 सिक्योरिटी में एकाउंटेंट का काम करती थी। आरोपी जीवन लाल दुबे ने युवती के ऑफिस में घुसकर युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। घटना के बाद खुद को भी जलाने की कोशिश युवक ने की थी। इस घटना में युवती 70 प्रतिशत जल चुकी थी और उसका उपचार डीकेएस अस्पताल में चल रहा था। वहीं, आरोपी युवक भी 30 प्रतिशत जल चुका था और उसका उपचार भी डीकेएस में ही जारी है। घटना खमतराई थाना क्षेत्र के बिरगांव ट्रांसपोर्ट नगर की है।

जानकारी के मुताबिक, घटना 20 जुलाई की दोपहर की है। 22 वर्षीय पूर्वी झा खमतराई ट्रांसपोर्ट नगर में सिक्योरिटी एजेंसी में अकाउंटेंट का काम करती है। दोपहर में जीवन दुबे 24 वर्ष निवासी बिरगांव युवती के दफ्तर पहुंचा और शादी करने का दबाव बनाकर विवाद करने लगा। युवती के द्वारा शादी नहीं करने की बात से आरोपी आक्रोशित हो गया और अपने साथ लाये पेट्रोल को उसके ऊपर छिड़क कर आग लगा दी। युवती को जलते देख खुद पर भी पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की। आग लगने की जानकारी जैसे ही वहां मौजूद लोगों को हुई तो आननफानन में आग बुझाया गया और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

इस घटना में दोनों बुरी तरह जल गए। इधर इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गंभीर हालत में अस्पतालमे भर्ती कराया गया। खमतराई पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 307, 452,342 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Next Story