Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Don 3 का इंतज़ार खत्म! जारी हुआ पहला मोशन पोस्टर, भड़के SRK के फैंस, जाने वजह...

Sharda Kachhi
8 Aug 2023 10:24 AM GMT
Don 3
x

नई दिल्ली : डॉन 3 का इंतज़ार तो सभी फैंस कर रहे हैं मगर एक बात समझ लीजिए, डॉन का अभी आधिकारिक एलान होना बाकी है. ये बात हम इसलिए कह रहे हैं कि मंगलवार को फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसमें ‘3’ नंबर का लोगो शेयर किया …

Don 3 नई दिल्ली : डॉन 3 का इंतज़ार तो सभी फैंस कर रहे हैं मगर एक बात समझ लीजिए, डॉन का अभी आधिकारिक एलान होना बाकी है. ये बात हम इसलिए कह रहे हैं कि मंगलवार को फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसमें ‘3’ नंबर का लोगो शेयर किया गया है. मगर साफ साफ कुछ नहीं कहा है.

रिपोर्ट्स से साफ है कि फरहान ने इस मोशन पोस्टर के साथ डॉन 3 का एलान कर दिया है. मोशन पोस्टर के साथ लिखा गया है, “एक नया दौर शुरू हो गया है.” यानी साफ है कि डॉन 3 को अब नए कलाकार और नए कलेवर के साथ दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. पुराने डॉन में अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे. बाद में फरहान अख्तर ने डॉन और डॉन 2 बनाई तो शाहरुख खान के रूप में दर्शकों को नया डॉन मिला. ये दिनों ही फिल्में खूब चलीं. हालांकि अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट में रणवीर सिंह को डॉन का किरदार निभाने के लिए चुन लिया गया है.

फैंस भड़के
डॉन 3 में रणवीर सिंह को लिए जाने की रिपोर्ट से पहले ही शाहरुख के फैंस निराश थे. अब नए दौर की शुरुआत की बात सुनकर तो उनका दिल ही टूट गया है. फरहान अख्तर की पोस्ट पर एक यूज़र ने लिखा, “सोचिए कि डॉन 3 में शाहरुख खान नहीं हैं.” एक ने लिखा, “फिल्म का नाम बदल लो. डॉन शाहरुख खान के बिना अधूरी है.” एक ने तो सीधा कह दिया कि शाहरुख खान के बिना डॉन फ्रेंचाइज़ी ही नहीं चलेगी.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story