Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Seema Haidar News : सीमा और सचिन की LOVE STORY पर बनेगी फिल्म, होगा ये नाम...

Sharda Kachhi
8 Aug 2023 12:22 PM GMT
Seema Haidar News
x

लखनऊ: पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर को आज की तारीख में शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो. हिंदुस्तानी युवक सचिन मीणा के साथ उसकी लव स्टोरी इतनी फेमस हो चुकी है कि सभी इस कपल को जानने लगे हैं. इसी क्रम में इन दोनों पर एक फिल्म भी बनने जा रही …

Pak Women Seema Haidar Newsलखनऊ: पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर को आज की तारीख में शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो. हिंदुस्तानी युवक सचिन मीणा के साथ उसकी लव स्टोरी इतनी फेमस हो चुकी है कि सभी इस कपल को जानने लगे हैं. इसी क्रम में इन दोनों पर एक फिल्म भी बनने जा रही है. इस फिल्म को JANI FIREFOX प्रोडक्शन हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी ही बनाने जा रहे हैं.

फिल्म का नाम होगा कराची टू नोएडा. जानकारी के मुताबिक, अमित जानी अगले सप्ताह "कराची टू नोएडा" फिल्म का थीम सॉन्ग लॉन्च करेंगे. बता दें, इससे पहले उन्होंने सीमा को एक और फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है. जिसके लिए सीमा तैयार भी हो गई है. राजस्थान उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर बनने वाली उस फिल्म का नाम है 'A Tailor Murder Story'. इस फिल्म में सीमा हैदर RAW एजेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी.

पिछले सप्ताह सीमा हैदर से जानी फॉयरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस (Jani Firefox Production House) की टीम ने ग्रेटर नोएडा पहुंच कर मुलाकात भी की. टीम ने सीमा का ऑडिशन भी लिया. इस दौरान सीमा ने टीम के सदस्यों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया. सीमा बहुत ही ज्यादा खुश नजर आईं. फिल्म में काम करने को लेकर उत्सुक नजर आ रहीं सीमा हैदर का कहना है कि वह फिल्म में काम करना चाहती हैं. उन्हें केवल UP ATS को ओर से क्लीन चिट का इंतजार है.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story