Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Dream Girl 2 : दुल्हन बन तैयार हुए आयुष्मान, देख रहे अपने पिया की राह, हाथों में रचाई मेहंदी, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
8 Aug 2023 12:09 PM GMT
Dream Girl 2
x

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में आयुष्मान लीड रोल प्ले कर रहे हैं. उनके अपोजिट एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आएंगी. हाल में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें एक्टर पूजा के किरदार में जलवे बिखेरते नजर आए थे. …

Dream Girl 2नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में आयुष्मान लीड रोल प्ले कर रहे हैं. उनके अपोजिट एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आएंगी. हाल में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें एक्टर पूजा के किरदार में जलवे बिखेरते नजर आए थे. इस फिल्म में आयुष्मान डबल रोल में हैं वो मेल और फीमेल दो किरदार निभा रहे हैं. खासतौर पर पूजा के किरदार में आयुष्मान को पहचानना मुश्किल है.

हाल में इंस्टाग्राम पर आयुष्मान खुराना ने फिल्म से जुड़ी दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज को देख आप भी समझ जाएंगे कि पूजा के किरदार के लिए आयुष्मान खुराना ने कितनी मेहनत की है. एक्टर ने न सिर्फ बॉडी लैंग्वेज बल्कि बल्कि लुक्स से लेकर किरदार में उतरने हाथों में मेहंदी तक रचाई थी. आयुष्मान ने किरदार में सच्चाई लाने अपने हाथों में रियल मेहंदी लगवाई थी. एक्टर ने शूटिंग से इसकी BTS फोटोज शेयर की हैं.

दरअसल फिल्म के एक सीन में आयुष्मान खुराना को दुल्हन के अवतार में दिखाया गया है. वो निकाह के लिए दुल्हन की तरह सजते हैं, सौलह श्रृंगार करते हैं. इस सीन के लिए आयुष्मान ने शादी का जोड़ा पहना और हाथों में ब्राइडल मेहंदी भी लगाई थी. ब्राइडल लुक में एक्टर काफी इम्प्रेसिव लग रहे हैं.

आयुष्मान खुराना की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का दूसरा भाग काफी एंटरटेनिंग होने वाला है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसे देख फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं. फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं. आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में परेश रावल, अन्नू कपूर समेत कई कलाकार हैं.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story