Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Chhattisgarh High Court : रोजगार का गोल्डन चांस, छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली वैकेंसी, चंद मिनटों में जानें A2Z डिटेल...

Sharda Kachhi
8 Aug 2023 4:48 AM GMT
Chhattisgarh High Court :
x

Chhattisgarh High Court :

Chhattisgarh High Court : रायपुर। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में नौकरी की ख्वाहिश रखने वालों के लिए गोल्डन चांस है। हाईकोर्ट में ट्रांसलेटर के 8 रिक्त पदों पर वैकेंसी निकली है। इन पदों पर भर्ती के लिए हाईकोर्ट ने योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत 31 अगस्त …

Chhattisgarh High Court :
Chhattisgarh High Court :

Chhattisgarh High Court : रायपुर। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में नौकरी की ख्वाहिश रखने वालों के लिए गोल्डन चांस है। हाईकोर्ट में ट्रांसलेटर के 8 रिक्त पदों पर वैकेंसी निकली है। इन पदों पर भर्ती के लिए हाईकोर्ट ने योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत 31 अगस्त ऑफलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता
Chhattisgarh High Court : उम्मीदवारों ने मान्यता प्राप्त संस्थान से पीजी की डिग्री हासिल की हो। विस्तृत जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट https://highcourt.cg.gov.in/ पर उपलब्ध है।

आयु सीमा
Chhattisgarh High Court :सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों की आयु 21 से 30 साल के बीच होनी चाहिए, जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

READ MORE : IND vs WI Playing-11 : “करो या मरो मुकाबला”… भारत पर टी20 सीरीज गंवाने का खतरा, आज के मैच पर टिकी सबकी निगाहें, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

वेतनमान
इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 35,400 से 1,12,400 रुपए प्रति माह वेतन दिया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन
इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के साथ सभी आवश्यक दस्तावेज आखिरी तिथि से पहले निर्धारित पते पर भेज दें।

चयन प्रक्रिया
Chhattisgarh High Court :इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन स्क्रीनिंग, लिखित परीक्षा तथा स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट को देखें।

Next Story