Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bigg Boss OTT 2 : बिग बॉस के इतिहास में पहली बार बदला गया नियम, प्राइज मनी को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा...

Sharda Kachhi
8 Aug 2023 10:53 AM GMT
Bigg Boss OTT 2
x

नई दिल्ली : Bigg Boss OTT 2 Finale: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को पहले सीजन से ज्यादा पसंद किया गया है। बढ़ती टीआरपी को देखते हुए शो को दो हफ्ते के लिए एक्स्टेंड भी किया गया था। अब शो का फिनाले करीब है। जानिए, 'बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले कब होगा और …

Bigg Boss OTT 2 नई दिल्ली : Bigg Boss OTT 2 Finale: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को पहले सीजन से ज्यादा पसंद किया गया है। बढ़ती टीआरपी को देखते हुए शो को दो हफ्ते के लिए एक्स्टेंड भी किया गया था। अब शो का फिनाले करीब है। जानिए, 'बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले कब होगा और विनर को कितनी प्राइज मनी मिलेगी।

कब होगा बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले?
बिग बॉस के इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ कि फिनाले वीकडेज में हुआ हो, लेकिन इस बार रविवार को फिनाले नहीं होगा। जी हां, सलमान खान ने बीते एपिसोड में खुद खुलासा किया कि इस बार ग्रैंड फिनाले सोमवार को होगा।

कितनी होगी विनर की प्राइज मनी?
बिग बॉस जीतने वाले कंटेस्टेंट को हमेशा से मोटी प्राइज मनी दी जाती है। इस सीजन में भी विनर के हाथ मोटी रकम लगेगी। कुछ समय पहले लाइव फीड के दौरान मनीषा रानी ने अभिषेक से बात करते हुए कहा था कि अगर वह शो जीतती हैं तो वह प्राइज मनी 25 लाख रुपये में से 5 लाख रुपये उन्हें दे देंगी। इससे लगता है कि इस सीजन में 25 लाख रुपये की प्राइज मनी होगी।

कौन बनेगा विनर?
विनर को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ा मुकाबला है। सोशल मीडिया यूजर्स मान रहे हैं कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी एल्विश यादव (Elvish Yadav) या फिर अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) में से किसी एक के पास जाएगी। दोनों की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है और उन्हें बतौर कंटेस्टेंट काफी पसंद किया जा रहा है।

बात करें टॉप 5 की तो माना जा रहा है कि अभिषेक ने पहले ही फिनाले में अपनी जगह बना ली है। बात करें बाकी चार फाइनलिस्ट की तो टॉप 5 में एल्विश यादव, मनीषा रानी, जिया शंकर और पूजा भट्ट के पहुंचने की उम्मीद है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story