Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Jio लाया धमाकेदार ऑफर, इस सस्ते रिचार्ज से पाए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा, एक क्लिक कर जाने नए प्लान की सारी डिटेल्स...

Sharda Kachhi
6 Aug 2023 4:50 AM GMT
Jio Best Plans:
x

Jio Best Plans:

नई दिल्ली : इंटरनेट और कॉलिंग की जब भी बात होती है तो लोग जियो की तरह ही जाना पसंद करते हैं। जियो ही सबसे सस्ता इंटरनेट और फ्री कॉलिंग यूजर्स को ऑफर करती है और यही वजह है कि कंपनी देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी बनी हुई है। जियो के पास हर सेगमेंट …

Jio Best Plans:
Jio Best Plans:

नई दिल्ली : इंटरनेट और कॉलिंग की जब भी बात होती है तो लोग जियो की तरह ही जाना पसंद करते हैं। जियो ही सबसे सस्ता इंटरनेट और फ्री कॉलिंग यूजर्स को ऑफर करती है और यही वजह है कि कंपनी देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी बनी हुई है। जियो के पास हर सेगमेंट के ग्राहकों के लिए प्लान्स मौजूद हैं। यदि आप भी जियो यूजर हैं और सस्ता प्लान तलाश रहे हैं तो आपको हम एक किफायती प्लान बताने जा रहे हैं। इस प्लान में आप डेटा का इस्तेमाल अपने मुताबिक कर सकते हैं।

जियो अपने ग्राहकों के लिए एक खास रिचार्ज प्लान लेकर आई है जिसमें किसी भी प्रकार की डेटा लिमिट नहीं मिलती। यानी आप जितना चाहें उतना इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ते हैं। आइए जियो के इस रिचार्ज प्लान के बारे में…

Jio का ये है बेस्ट प्लान
जियो के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं वह 296 रुपये का आता है। इस प्लान में आपको धमाकेदार ऑफर्स मिलते हैं। इसमें आपको 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इतना ही नहीं आप 30 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। जियो इसमें डेली अनलिमिटेड डेटा भी ऑफर करती है।

प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स
बता दें कि जियो के इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि पूरी वैलिडिटी के लिए आपको 25GB डाटा मिलता है। हालांकि यह डाटा बिना किसी लिमिट के साथ मिलता है। यानी आप चाहें तो एक दिन में पूरा डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर पूरे 30 दिन तक इस डेटा का इस्तेमाल कर लें। जियो इसमें आपको डेली 100 SMS की सुविधा भी दी जाती है।

जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन फ्री
अगर आप ओटीटी वीडियो स्ट्रीमिंग करते हैं तो इस प्लान में इसकी भी सुविधा मिलती है। जियो 296 रुपये के रिचार्ज के साथ आपको जियो सिनेमा का भी सब्सक्रिप्शन देती है। इसके साथ ही इसमें जियो सिक्योरिटी और जियो टीवी का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। बता दें कि अगर आप जियो के ऐसे यूजर हैं जिन्हें कॉलिंग की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो यह प्लान आपके लिए सबसे परफेक्ट है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story