Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Ileana D'Cruz Become Mother : इंतजार हुआ ख़त्म, इलियाना डिक्रूज बनी मां, घर में नन्हे राजकुमार ने लिया जन्म, देखें फोटो...

Sharda Kachhi
6 Aug 2023 3:39 AM GMT
Ileana DCruz Become Mother
x

नई दिल्ली : एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) ने शनिवार रात फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. उन्होंने अपने न्यूबॉर्न बेबी की झलक भी फैंस को दिखाई. इलियाना ने बताया कि उनके बेटे का जन्म 1 अगस्त को हुआ है. …

Ileana D'Cruz Become Motherनई दिल्ली : एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) ने शनिवार रात फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. उन्होंने अपने न्यूबॉर्न बेबी की झलक भी फैंस को दिखाई. इलियाना ने बताया कि उनके बेटे का जन्म 1 अगस्त को हुआ है. उन्होंने बेटे की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करते हुए कितने खुश हैं. दिल खुशी से बहुत ज्यादा भर गया है.”

इलियाना डिक्रूज ने अपने बेटे की फोटो शेयर की है. फोटो में किड सोता हुआ नजर आ रहा है. फोटो पर लिखा है- ‘इंट्रोड्यूसिंग कोआ फीनिक्स डोलान. जन्म 1 अगस्त, 2023.’ क्यूट लिटिल बॉय को देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस को इस खास मौके पर बधाइयां दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने खुशखबरी साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा- कोई भी शब्द ये बयां नहीं कर सकते हैं कि हम अपने प्यारे बेटे का इस दुनिया में स्वागत कर के कितना खुश महसूस कर रहे हैं. मेरा दिल तो खुशी से भर गया है.

एक्ट्रेस को ये किड उनके मंगेतर सेबशियन लॉरेन्ट माइकल से है. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपने पार्टनर को लेकर खुलासा किया था और उसकी तस्वीर भी दिखाई थी. एक्ट्रेस बिना शादी के मां बन गई हैं. उन्हें इस खास मौके पर हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी एक्ट्रेस को विश कर रहे हैं. नर्गिस फाकरी, करणवीर शर्मा, आथिया शेट्टी, सोफी चौधरी और हुमा कुरैशी समेत कई सेलेब्स ने इलियाना को बधाई दी.

मां बनने के बा इस प्रोजेक्ट का हैं हिस्सा-

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले बार साल 2021 में अभिषेक बच्चन की फिल्म द बिग बुल में नजर आई थीं. इस फिल्म के बाद से उन्होंने ज्यादा प्रोजेक्ट्स पर काम नहीं किया है. फिलहाल वे अनफेयर एंड लवली नाम की एक कॉमेडी फिल्म का हिस्सा हैं जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म साल 2023 में रिलीज हो सकती है.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story