Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

Hatchback car : 1 लाख रूपये देकर घर लाये शानदार माइलेज वाली Maruti Swift का टॉप मॉडल, फीचर्स भी है लाजवाब...

Rohit Banchhor
6 Aug 2023 2:14 PM GMT
Hatchback car
x

Hatchback car :  Maruti Swift भारत में सबसे लोकप्रिय हैचबैक कारों में से एक है। जुलाई महीने में यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है, बिक्री में बलेनो और वैगनआर जैसी कारों को भी पछाड़ दिया है। इसकी स्टाइलिश डिज़ाइन, शानदार माइलेज, और पर्याप्त फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। मारुति …

Hatchback car

Hatchback car : Maruti Swift भारत में सबसे लोकप्रिय हैचबैक कारों में से एक है। जुलाई महीने में यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है, बिक्री में बलेनो और वैगनआर जैसी कारों को भी पछाड़ दिया है। इसकी स्टाइलिश डिज़ाइन, शानदार माइलेज, और पर्याप्त फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। मारुति स्विफ्ट की कीमत 6 लाख से 9.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम मूल्य) के बीच में है।

Read More : 4 लाख के अंदर आने वाली जबरदस्त कार, कमाल के फीचर्स के साथ 31 किमी तक का शानदार माइलेज

दमदार इंजन और शानदार माइलेज-
Maruti Swift में एक 1.2-लीटर ड्यूलजेट पेट्रोल इंजन (90PS और 113Nm) होता है, जो 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ आता है। यह कार माइलेज में भी शानदार है. पेट्रोल मोड में लगभग 22 किमी/लीटर और सीएनजी मोड में 30.90km/kg की माइलेज प्रदान करती है।

टॉप क्लास फीचर्स-
इसके साथ ही इसमें फीचर्स भी पर्याप्त मिलते हैं. इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, क्रूज कंट्रोल, ऑटो एसी, और LED डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट्स मिलती हैं। मारुति स्विफ्ट में अन्य मॉडल भी हैं जिनकी कीमत अलग-अलग होती है। इसलिए, आपकी EMI भी इसके अनुसार बदलेगी। इसलिए, यदि आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको अपने निकटतम मारुति स्विफ्ट डीलर से संपर्क करके EMI की जानकारी लेनी चाहिए।

Read More : IND vs ENG : आखिरी T20 में भारत ने इंग्लैंड को 36 रनों से दी मात, सीरीज पर 3-2 से जमाया कब्ज़ा

कीमत से लेकर फाइनेंस तक की जानकारी-
अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको टॉप मॉडल Swift ZXI Plus DT AMT के लिए जा सकते हैं। हम आपके लिए इसकी डाउनपेमेंट और ईएमआई की कैलकुलेशन लेकर आए हैं। यह मॉडल दिल्ली में ऑन-रोड 10.20 लाख रुपये का मिलेगा। आप 1 लाख रुपये का डाउनपेमेंट देकर इसे घर ला सकते हैं। अगर आप लोन 5 साल के लिए लेते हैं और बैंक की ब्याज दर 9 फीसदी मान लें तो 19,098 रुपये की ईएमआई जाएगी। हालांकि लोन अवधि और डाउन पेमेंट की राशि आप अपने हिसाब से चुन सकते हैं।

Next Story