Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

CG Crime : पहले युवक को उतारा मौत के घाट, फिर लाश को बगल में रख दरिंदा उसकी पत्नी से करता रहा बलात्कार, जाने पूरा मामला...

Sharda Kachhi
6 Aug 2023 7:08 AM GMT
CG Crime
x

अंबिकापुर : जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक दरिन्दे ने पहले एक युवक को मौत के घाट उतारा फिर उसकी पत्नी के साथ रेप किया. जानकारी के अनुसार आरोपी सोमवार आधी रात दंपती के घर पहुंचा और युवक से कहने लगा कि उसकी पत्नी के साथ उसके अवैध …

CG Crimeअंबिकापुर : जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक दरिन्दे ने पहले एक युवक को मौत के घाट उतारा फिर उसकी पत्नी के साथ रेप किया. जानकारी के अनुसार आरोपी सोमवार आधी रात दंपती के घर पहुंचा और युवक से कहने लगा कि उसकी पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध हैं. इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने डंडे से महिला के पति के सिर पर वार किया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. फिर आरोपी ने पति की लाश के बगल में उसकी पत्नी को डरा धमकाकर रेप किया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मा्मले की जांच शुरू. मृतक की पत्नी की तरहरीर पर पुलिस ने हत्या और रेप का मामला दर्ज किया और महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302, 376 व 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. वही आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया.

पति की हत्या के बाद महिला से रेप

यह घटना शहर के मणिपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई. दर्रीपारा स्थित निर्माणधीन मकान में झोपड़ी बनाकर जशपुर निवासी 42 वर्षीय सुखलाल रहता था. उसने एक महिला को पत्नी बनाकर रखा था. सोमवार की रात को सुखलाल व उसकी पत्नी खाना खाकर सो रहे थे. इस बीच रात करीब 12 बजे पूर्व परिचित कार्तिक कोरवा 21 साल का सुखलाल की झोपड़ी में पहुंचा और दंपती के साथ बदसलूकी करने लगा.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

आरोपी कार्तिक ने सुखलाल से कहा कि उसकी पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध हैं. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा. फिर कार्तिक ने डंडे से ताबड़तोड़ वार कर सुखलाल को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story