Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Weather Today : राजधानी में झमाझम बारिश, आज और कल के लिए जारी हुआ येलो अलर्ट, पढ़ें मौसम का ताजा हाल

Sharda Kachhi
5 Aug 2023 2:58 AM GMT
Weather Today :
x

Weather Today :

Weather Today : नई दिल्ली : दिल्ली-एनसीआर में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. यहाँ झमाझम बारिश हो रही है। दिल्ली में कल से आये मौसम में बदलाव के बाद आज भी सवेरे से बारिश हो रही है। देर रात से दिल्ली-एनसीआर में बादल छाये हुए थे। मौसम विभाग ने आज और कल के लिए …

Weather Today :
Weather Today :

Weather Today : नई दिल्ली : दिल्ली-एनसीआर में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. यहाँ झमाझम बारिश हो रही है। दिल्ली में कल से आये मौसम में बदलाव के बाद आज भी सवेरे से बारिश हो रही है। देर रात से दिल्ली-एनसीआर में बादल छाये हुए थे। मौसम विभाग ने आज और कल के लिए दिल्ली एनसीआर में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया हुआ है।

Weather Today : कल के बाद आ हो रही बारिश से ताममान में कमी आएगी और साथ ही एनसीआर के लोगों को राहत मिलेगी। अगर तेज धूप नहीं निकली तो मौसम सुहाना बना रहने की उम्मीद है। इससे पहले मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया था। मौसम विभाग ने संभावना जताई थी कि तीन से पांच अगस्त तक कहीं हल्की तो कहीं भारी बारिश हो सकती है।

READ MORE : Chandrayaan-3 : चंद्रमा की सरहद छूने को पूरी तरह तैयार चंद्रयान-3, सामने आया इसरो का बड़ा बयान, जानिए अपडेट…

Weather Today : बता दें कि जुलाई माह में दिल्ली-एनसीआर में जमकर बारिश हुई। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि राजधानी में जुलाई महीने में मानसून की 75 फीसदी से अधिक बारिश हो चुकी है।

Weather Today : सामान्य तौर पर जुलाई में 209.7 मिमी बारिश होती है, जबकि माह के अंत तक 384.6 मिमी बारिश हो चुकी है। अमूमन पूरे मानसून सीजन में 486.3 मिमी बारिश होती है। मौसम विभाग के अनुसार जुलाई में दिल्ली में अच्छी बारिश हुई है। मानसून सीजन में 23-24 अगस्त तक रुक-रुक के बारिश होती रहती है।

Next Story