Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG News : एक बार फिर छत्तीसगढ़ आएंगे PM मोदी, BJP ने जोरो-शोरो से शुरू की तैयारियां...

Sharda Kachhi
5 Aug 2023 12:13 PM GMT
CG News
x

रायगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। 17 अगस्त को नरेंद्र मोदी रायगढ़ आ सकते हैं। यहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे। हालांकि प्रधानमंत्री कार्यालय से कार्यक्रम तय नहीं हुआ है। मगर भारतीय जनता पार्टी सूत्रों की मानें तो संगठन को तैयारियां करने के निर्देश मिल चुके हैं। भाजपा के …

CG Newsरायगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। 17 अगस्त को नरेंद्र मोदी रायगढ़ आ सकते हैं। यहां वह जनसभा को संबोधित करेंगे। हालांकि प्रधानमंत्री कार्यालय से कार्यक्रम तय नहीं हुआ है। मगर भारतीय जनता पार्टी सूत्रों की मानें तो संगठन को तैयारियां करने के निर्देश मिल चुके हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी और चुनाव प्रभारी ओम माथुर रायगढ़ का दौरा कर सकते हैं। बिलासपुर संभाग के अलग-अलग जिलों से लोग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में बड़ी भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।

बता दे कि इससे पहले भी 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर में भी जनसभा संबोधित कर चुके हैं। यहां केंद्र सरकार से जुड़े कुछ प्रोजेक्ट को भी प्रधानमंत्री ने लॉन्च किया था। माना जा रहा है कि रायगढ़ में भी कुछ सरकारी योजनाओं की सौगात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दे सकते हैं.

Next Story