Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sad News : सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थिति में मिला इस मशहूर एक्टर का शव, फ़िल्मी गलियारें में शोक की लहर...

Sharda Kachhi
4 Aug 2023 11:31 AM GMT
Sad News
x

चेन्नई: तमिल फिल्मों के मशहूर अभिनेता मोहन (60) तमिलनाडु के मदुरै शहर के थिरुपरनकुंद्रम इलाके में एक सड़क पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को यह जानकारी दी। मोहन को 1989 में जबरदस्त हिट 'अप्पोर्वा सगोधरंगल' में सुपरस्टार कमल हासन के बेस्‍ट फ्रेंड की भूमिका के बाद प्रसिद्धि मिली। फिल्म …

Sad News चेन्नई: तमिल फिल्मों के मशहूर अभिनेता मोहन (60) तमिलनाडु के मदुरै शहर के थिरुपरनकुंद्रम इलाके में एक सड़क पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को यह जानकारी दी। मोहन को 1989 में जबरदस्त हिट 'अप्पोर्वा सगोधरंगल' में सुपरस्टार कमल हासन के बेस्‍ट फ्रेंड की भूमिका के बाद प्रसिद्धि मिली।

फिल्म को सभी प्रमुख भाषाओं में डब किया गया और खूब सराहना मिली। मोहन को अवसर मिले। एक हास्य अभिनेता के रूप में उन्होंने अच्छा नाम कमाया और फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ भी निभाईं।

लेकिन बाद के दिनों में काम के अवसर पाने में असमर्थ मोहन को गहरी गरीबी में जीने के लिए मजबूर हो गए और आजीविका के लिए भीख मांगने लगे। गत 31 जुलाई को स्थानीय लोगों ने उन्‍हें सड़क पर मृत पड़ा पाया। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। उनका शव पहचानने के लायक नहीं था।

मोहन ने 'नान कडुवुल' में आर्य की मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्‍मों में काम नहीं मिलने के कारण वह मदुरै के थिरुपरनकुंड्रम में बस गए थे। सूत्रों ने बताया कि उनकी पत्नी का 10 साल पहले निधन हो गया था और तब से उन्होंने आजीविका के लिए सड़कों पर भीख मांगनी शुरू कर दी थी।

Next Story