Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

LOVE, S3X, और धोखा के बाद दर्दनाक हत्या; प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को प्रेमी ने अपनाने से किया इंकार, गुस्साए पिता ने गला घोंटकर की हत्या...

Sharda Kachhi
4 Aug 2023 8:56 AM GMT
LOVE
x

रायगढ़ : जिले में गर्भवती होने पर एक पिता ने अपनी बेटी की गला घोटकर हत्या कर दी, बताया जा फरहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है, घटना की सुचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां घटनास्थल का निरीक्षण किया। मामला कापू थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बंधनपुर के झांझपारा …

LOVEरायगढ़ : जिले में गर्भवती होने पर एक पिता ने अपनी बेटी की गला घोटकर हत्या कर दी, बताया जा फरहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है, घटना की सुचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां घटनास्थल का निरीक्षण किया। मामला कापू थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बंधनपुर के झांझपारा की है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतिका के पिता राम रतन चौहान ने बताया था कि बीते 28 जुलाई के शाम लड़की टिकली चौहान फोन पर बात करते-करते घर से निकली और फिर वापस नहीं आई। जिसे रिश्तेदारों में पता किए जाने पर कहीं पता नहीं चला। जांच दौरान मृतिका के जीजा छोटे लाल ने पूछताछ में बताया कि 28 जुलाई के शाम जब टिकली घर से निकली तो उसके पीछे पीछे टिकली के पिता राम रतन चौहान भी गया था।

दोनों के बयान पर पुलिस को शंका हुआ। संदेही राम रतन चौहान से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने ही अपनी बेटी टिकली को उसके तथाकथित प्रेमी बिके सिंह यादव के साथ मिलकर हत्या कर देना और लोक लाज के डर से लड़की के शव को मकरतेंदु टिकरा के गड्ढा में डाल देना बताया। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी बिके सिंह यादव व आरोपी रामतरन पर धारा 302, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध गिरफ्तार किया गया।

Next Story