Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

WhatsApp लेकर आया मजेदार फीचर, अब चैट में भेज सकेंगे अपना Animated Avatar...

Sharda Kachhi
3 Aug 2023 8:23 AM GMT
WhatsApp
x

नई दिल्ली : WhatsApp में एक नया फीचर रोलआउट किया है, जिसकी मदद से यूजर्स का चैटिंग एक्सपीरियंस बेहतर होगा. लेटेस्ट फीचर का नाम Animated Avatar Pack है, जिसमें यूजर्स चैटिंग के दौरान एनिमेटेड अवतार का इस्तेमाल कर पाएंगे. इस लेटेस्ट अपडेट की जानकारी Wabetainfo ने शेयर की है, जो WhatsApp के अपकमिंग फीचर को …

WhatsAppनई दिल्ली : WhatsApp में एक नया फीचर रोलआउट किया है, जिसकी मदद से यूजर्स का चैटिंग एक्सपीरियंस बेहतर होगा. लेटेस्ट फीचर का नाम Animated Avatar Pack है, जिसमें यूजर्स चैटिंग के दौरान एनिमेटेड अवतार का इस्तेमाल कर पाएंगे. इस लेटेस्ट अपडेट की जानकारी Wabetainfo ने शेयर की है, जो WhatsApp के अपकमिंग फीचर को ट्रैक करता है.

WhatsApp ने हाल ही में एनिमेटेड अवतार फीचर का रोलआउट शुरू कर दिया है. यह फीचर अभी भी कुछ यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है, लेकिन जल्द ही सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

Shocking : पत्नी की उंगली काटकर खा गया सनकी युवक, मामला सुन पुलिस भी रह गई सन्न, पति के खिलाफ शिकायत दर्ज…

एनिमेटेड अवतार फीचर एक मजेदार और दिलचस्प तरीका है अपने WhatsApp प्रोफाइल को कस्टमाइज करने का. आप अपने अवतार को अपनी पसंद के कपड़े, बाल और एक्सेसरीज पहना सकते हैं. आप अपने अवतार को अपने चेहरे की विशेषताओं से भी मेल खा सकते हैं. एनिमेटेड अवतार फीचर का उपयोग करने के लिए, आपको सबसे पहले WhatsApp को अपडेट करना होगा. इसके बाद आपको WhatsApp में अपना प्रोफाइल फोटो बदलना होगा. प्रोफाइल फोटो बदलते समय, आपको एनिमेटेड अवतार का विकल्प चुनना होगा.

सेल्फी से कैसे बनाएं WhatsApp Avatar-

सबसे पहले आपको WhatsApp पर जाना होगा. फिर सेटिंग्स पर जाकर Avatar सेक्शन पर जाना होगा. इसके बाद Create Avatar पर टैप करना होगा और फइर Take Selfie पर टैप करना होगा. इसके बाद WhatsApp आपकी सेल्फी लेगा. यह सेल्फी अपने आप अवतार में तबदील हो जाएगी. यूजर्स इस अवतार को एडिट कर सकते हैं और अपने हिसाब से बदलाव कर सकते हैं. एक बार अवतार क्रिएट करने के बाद इसे स्टीकर सेक्शन से एक्सेस किया जा सकता है.

Next Story