Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : 50 घंटों से हो रही लगातार बारिश, सड़क पर आ गिरा पहाड़ का हिस्सा, कई घंटे यातायात रहा बाधित...

Sharda Kachhi
3 Aug 2023 10:51 AM GMT
CG News
x

पेंड्रा : गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में पिछले 2 दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इसके कारण नदी-नाले उफान पर हैं। लगातार हो रही बारिश से केवची-अमरकंटक मार्ग पर पहाड़ का हिस्सा भी सड़क पर आ गिरा। पहाड़ का मलबा सड़क पर आ जाने के कारण अमरकंटक मार्ग पर आवागमन करीब 4 घंटों तक बाधित हो …

CG News

पेंड्रा : गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में पिछले 2 दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इसके कारण नदी-नाले उफान पर हैं। लगातार हो रही बारिश से केवची-अमरकंटक मार्ग पर पहाड़ का हिस्सा भी सड़क पर आ गिरा। पहाड़ का मलबा सड़क पर आ जाने के कारण अमरकंटक मार्ग पर आवागमन करीब 4 घंटों तक बाधित हो गया। नेशनल हाईवे के इंजीनियर ने मार्ग क्लीयर कराया।

आवागमन बाधित होने से इस मार्ग से आने-जाने वाले लोग परेशान होते रहे। कई लोगों ने वैकल्पिक मार्ग का उपयोग कर यात्रा पूरी की। इसके साथ ही अमरकंटक मार्ग में सिद्ध बाबा के पास भी पहाड़ का मलबा सड़क पर आ गया। वहीं गौरेला से ज्वालेश्वर और दुर्गाधारा के रास्तों से अमरकंटक जाने वाले मार्ग पर भी कई स्थानों पर पहाड़ों से पत्थर और मलबा गिरकर सड़क पर आ गया है। इन रास्तों पर आवागमन फिलहाल जारी है।

जिला प्रशासन ने इन रास्तों से आने-जाने वाले लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है। वहीं मरवाही के कोटमी और सिवनी के पास सोन नदी उफान पर है। शहरी इलाकों की बात करें, तो कई वार्डों में पानी घुस गया है, जिसके कारण वार्डवासी परेशान हो रहे हैं।

Next Story