Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Air India : फ्लाइट की कोच्चि में आपात लैंडिंग, हलक में अटकी रही यात्रियों में सांसे, इस शिकायत के बाद वापस लौटा विमान

Sharda Kachhi
3 Aug 2023 5:52 AM GMT
Air India :
x

Air India :

Air India : एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक कोच्चि में विमान की आपात लैंडिंग कराई गई। फ्लाइट कोच्चि से शारजाह जा रही थी लेकिन उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद एक यात्री ने विमान में जलने की गंध आने की शिकायत की। इसके बाद एहतियातन …

Air India :
Air India :

Air India : एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अचानक कोच्चि में विमान की आपात लैंडिंग कराई गई। फ्लाइट कोच्चि से शारजाह जा रही थी लेकिन उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद एक यात्री ने विमान में जलने की गंध आने की शिकायत की। इसके बाद एहतियातन फ्लाइट को वापस कोच्चि एयरपोर्ट पर उतार लिया गया। खबर के अनुसार, एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट ने बुधवार रात को कोच्चि इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी।

विमान में सवार थे 175 यात्री
Air India : यात्री की शिकायत के बाद विमान को बुधवार देर रात कोच्चि एयरपोर्ट पर ही उतार लिया गया। विमान की लैंडिंग के बाद विमान की तकनीकी विशेषज्ञों द्वारा जांच की गई लेकिन कुछ भी संदिग्ध या गड़बड़ नहीं मिला। वहीं विमान में सवार 175 यात्रियों को एक अन्य विमान से शारजाह के लिए रवाना किया गया।

read more : CG Transfer : छत्तीसगढ़ में डिप्टी कलेक्टरों का तबादला, आदेश जारी, लिस्ट में देखें कौन-किधर गया?

31 जुलाई को भी हुई थी आपात लैंडिंग
Air India : बीती 31 जुलाई को भी एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट की केरल के तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग कराई गई थी। दरअसल यह फ्लाइट तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली से शारजाह जा रही थी लेकिन रास्ते में ही विमान में तकनीकी खराबी के चलते विमान की तिरुवनंतपुरम में आपात लैंडिंग करानी पड़ी। विमान में 154 यात्री सवार थे।

Next Story