Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

OMG! अपने ही चेहरे से हुआ बोर शख्स, हुलिया बदलने करवा ली प्लास्टिक सर्जरी, अब हो गया इतना बुरा हाल, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
1 Aug 2023 12:11 PM GMT
OMG
x

नई दिल्ली : दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो खुद को ही बदलने के पीछे भाग रहे हैं. उन्हें अपना ही चेहरा पसंद नहीं आता, ऐसे में प्लास्टिक सर्जरी करवाकर उसे अपने हिसाब से ढालने की कोशिश करते हैं. हालांकि इस चक्कर में कई बार लेने के देने भी पड़ जाते हैं. लोगों …

OMGनई दिल्ली : दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो खुद को ही बदलने के पीछे भाग रहे हैं. उन्हें अपना ही चेहरा पसंद नहीं आता, ऐसे में प्लास्टिक सर्जरी करवाकर उसे अपने हिसाब से ढालने की कोशिश करते हैं. हालांकि इस चक्कर में कई बार लेने के देने भी पड़ जाते हैं. लोगों का चेहरा ही बिगड़ जाता है, लेकिन क्या कोई ऐसा है, जो जानबूझकर अपना ही चेहरा बिगाड़ ले? आजकल ऐसा ही एक शख्स चर्चा में है, जिसका दावा है कि वह बोर हो रहा था, इसलिए लाखों रुपये खर्च कर सर्जरी करवा ली और अपने चेहरे का बुरा हाल कर लिया.

शख्स का नाम लेवी जेड मर्फी (Levi Jed Murphy) है. वह इंग्लैंड के मैनचेस्टर का रहने वाला है. सर्जरी की वजह से उसके होंठ समेत पूरा चेहरा ही सूज गया. यहां तक कि आंखें भी खोल पाना मुश्किल हो गया. उसने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिसमें उसकी हालत देख कर एक पल के लिए आप भी सहम जाएंगे.

‘बोर हुआ तो करवा ली सर्जरी’
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लेवी जेड को सर्जरी करवाना बहुत पसंद है. वह जब भी बोर होते हैं, तुरंत जाकर सर्जरी करवा लेते हैं. लेवी ने बताया कि जब वह महज 19 साल के थे, तब से वह सर्जरी करवा रहे हैं और ये सारी सर्जरी उन्होंने खुद को खूबसूरत बनाने के लिए करवाई है. वह फिलर्स भी करवा चुके हैं. फिलहाल लेवी की उम्र 26 साल है और अब तक वह 15 ब्यूटी ट्रीटमेंट ले चुके हैं और इस ट्रीटमेंट पर वह 52 लाख रुपये से भी अधिक खर्च कर चुके हैं.

सर्जरी करवाने में आता है मजा
फिलहाल तो लेवी ने मुंह का फैट हटाने से लेकर नाक की सर्जरी और होंठों को मोटा करवाने समेत कई तरह की सर्जरी करवाई हैं. वह कहते हैं कि बोर हो रहे थे, इसलिए सर्जरी करवा ली. लेवी का कहना है कि उन्हें सर्जरी करवाने में बड़ा मजा आता है. साथ ही वह ये भी कहते हैं कि वो अपने चेहरे से बोर हो जाते हैं, इसलिए समय-समय पर अलग-अलग तरह की सर्जरी करवाते रहते हैं और अपने चेहरे को बदलते रहते हैं. फिलहाल जो उन्होंने सर्जरी करवाई है, उससे रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story