Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

OMG 2 : बिना किसी कट के रिलीज होगी 'ओएमजी 2', सेंसर बोर्ड ने नहीं चलाई कैंची, फिल्म को मिला 'ए' सर्टिफिकेट

Sharda Kachhi
1 Aug 2023 6:11 AM GMT
OMG 2 :
x

OMG 2 :

OMG 2 : अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 इन दिनों खूब चर्चा में है। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने पसंद किया है। लेकिन इसके टीजर में भगवान शिव का अभिषेक रेल की पटरी के किनारे पानी से हो रहा है, इस सीन को …

OMG 2 :
OMG 2 :

OMG 2 : अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 इन दिनों खूब चर्चा में है। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने पसंद किया है। लेकिन इसके टीजर में भगवान शिव का अभिषेक रेल की पटरी के किनारे पानी से हो रहा है, इस सीन को लेकर यूजर्स ने काफी हंगामा किया था। इसके अलावा और भी अन्य कई कारणों के चलते कहा जा रहा था कि इस फिल्म के कई सीन्स पर सेंसर बोर्ड कैंची चलाएगा, हालांकि ऐसा नहीं हुआ है।

OMG 2 : दरअसल ओएमजी 2 पिछले कुछ हफ्तों से सीबीएफसी (केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) की ओर से फिल्म को आ रहीं दिक्कतों के कारण चर्चा में है। अधिकारियों के साथ तमाम चर्चाओं के बाद आखिरकार इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल गया है। अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत व अमित राय निर्देशित फिल्म को 2 घंटे 36 मिनट के स्वीकृत रन-टाइम के साथ 'ए - एडल्ट ओनली' का सर्टिफिकेट दे दिया गया है।

OMG 2 : पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि सेंसरशिप के मुद्दों के कारण फिल्म में कई कट्स लगाए जाएंगे। खबरों के अनुसार, फिल्म में कोई कट नहीं होगा। ओएमजी 2 को बिना किसी कट के पास कर दिया गया है। फिल्म के कुछ सीन, डायलॉग्स और कैरेक्टर हैं, जिन्हें सेंसर बोर्ड के सदस्यों के साथ चर्चा के बाद निर्माताओं ने एडिट कर दिया है।

read more : CG Weather Update : झमाझम बारिश के साथ वज्रपात एवं बिजली गिरने की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…

OMG 2 : ओएमजी 2 की टीम और सीबीएफसी के बीच पिछले 2 हफ्तों से लड़ाई चल रही है और आखिरकार क्रिएटिव टीम की जीत हो गई है। बीते दिनों खबरें यह भी थीं कि यह फिल्म इस वजह से देरी से रिलीज होगी, लेकिन इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ओएमजी 2 को अपने निर्धारित दिन 11 अगस्त को ही सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अब फिल्म का प्रमोशन अब शुरू होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि अगले दो दिनों में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा।

OMG 2 : ओएमजी 2 टीम शुरू में यू/ए सर्टिफिकेट के लिए लड़ रही थी, लेकिन पुनरीक्षण समिति के कहने के बाद फिल्म में कई कट्स नहीं लगाए गए हैं। दरअसल मेकर्स फिल्म की ओरिजनल कहानी के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ फाइनल करने का फैसला किया। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी नजर आने वाले हैं।

Next Story