Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood News : सिर्फ धर्मेंद्र ही नहीं इन सितारों ने भी 60 के बाद बड़े स्क्रीन पर जमकर किया रोमांस, एक ने तो कर डाली थी सारी हदे पार...

Sharda Kachhi
1 Aug 2023 8:49 AM GMT
Bollywood News
x

फिल्म ‘रॉकी रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के इश्क की चर्चा हर तरफ चल रही है. फिल्म में दादा-दादी का किरदार निभा रहे दोनों दिग्गज कलाकारों का एक किसिंग सीन भी है, जिसको लेकर ये दोनों सुर्खियों में हैं. आमतौर पर फिल्मों में हम यंग जनरेशन को ही इश्क लड़ाते देखते …

Bollywood Newsफिल्म ‘रॉकी रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के इश्क की चर्चा हर तरफ चल रही है. फिल्म में दादा-दादी का किरदार निभा रहे दोनों दिग्गज कलाकारों का एक किसिंग सीन भी है, जिसको लेकर ये दोनों सुर्खियों में हैं. आमतौर पर फिल्मों में हम यंग जनरेशन को ही इश्क लड़ाते देखते आए हैं, लेकिन इस फिल्म में उस ट्रेंड को तोड़ते हुए ये दिखाने की कोशिश की गई है कि इश्क के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं होती. वैसे इससे पहले भी बॉलीवुड में कई उम्रदराज सितारों ने पर्दे पर रोमांस किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन से लेकर राजेश खन्ना तक शामिल हैं.

रॉकी रानी की प्रेम कहानी
प्यार और रोमांस की कोई उम्र नहीं होती ये बात 87 साल के धर्मेन्द्र और 72 साल की शबाना आज़मी के Kissing सीन ने साबित कर दी है. फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेन्द्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन की खूब चर्चा हो रही है. फिल्म में रॉकी और रानी के साथ दादा धर्मेन्द्र और दादी शबाना की अधूरी प्रेम कहानी को भी दिखाया गया है. शबाना और धर्मेंद्र ने कहा कि इस सीन को करने में उन्हें बिल्कुल अजीब नहीं लगा, ये सीन फिल्म की डिमांड था.

लाइफ इन अ मेट्रो
हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले धर्मेन्द्र ने फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ में भी किसिंग सीन किया था. फिल्म में धर्मेन्द्र और नफीसा अली का प्यार और रोमांस दिखाया गया था. दोनों के बीच एक किस सीन भी था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. खुद धर्मेन्द्र ने बताया कि ये उनका आखिरी किस सीन था.

निशब्द
अमिताभ बच्चन और जिया खान की फिल्म ‘निशब्द’ ने तहलका मचा दिया था. फिल्म में पिता की उम्र के अमिताभ बच्चन के प्यार में 18 साल की जिया खान पड़ जाती हैं. अमिताभ और जिया खान के लिपलॉक सीन ने सभी को निशब्द कर दिया था. फिल्म में कई बोल्ड सीन थे, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए.

चीनी कम है
इस फिल्म में 64 साल के अमिताभ बच्चन और 34 साल की तब्बू की लव स्टोरी दिखाई गई है. दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. चीनी कम है में तब्बू और अमिताभ को रोमांस देख कहा जा सकता है कि उम्र सिर्फ नंबर हैं प्यार किसी भी उम्र में और किसी भी उम्र के शख्स से हो सकता है.

दिल चाहता है
फिल्म ‘दिल चाहता है’ में डिंपल कपाड़िया को अपने से कई साल छोटे अक्षय खन्ना के साथ रिलेशनशिप में दिखाया गया है. दोनों के बीच प्यार और रोमांस की कहानी फैंस को पसंद आई, हालांकि आखिर में डिंपल कपाड़िया की मौत हो जाती है, जिससे अक्षय खन्ना और फैंस का दिल टूट जाता है.

वफा: अ डेडली लव स्टोरी
2008 में आई राजेश खन्ना की इस फिल्म ने जमकर सुर्खियां बटोरीं. इस फिल्म के साथ राजेश खन्ना ने वापसी करनी चाही, लेकिन फिल्म की जमकर आलोचना हुई. फिल्म में राजेश खन्ना और उनसे 36 साल छोटी एक्ट्रेस लैला खान के कई इंटिमेट सीन थे, जो फैंस को पसंद नहीं आए. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story