Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG BIG CRIME : मंदिर से त्रिशूल निकालकर युवक के सीने में किया ताबड़तोड़ वार, फिर पेट्रोल डालकर शव को जलाया, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
31 July 2023 4:22 AM GMT
CG BIG CRIME :
x

CG BIG CRIME :

CG BIG CRIME : दुर्ग : दुर्ग जिले में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना रसमड़ा हाइवे से लगे एक मंदिर के पास की है। यहां एक युवक का जलता हुआ शव मिला है। पुलिस मृतक की पहचान करने के साथ ही हत्यारों की तलाश में जुट गई है। CG …

CG BIG CRIME :
CG BIG CRIME :

CG BIG CRIME : दुर्ग : दुर्ग जिले में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना रसमड़ा हाइवे से लगे एक मंदिर के पास की है। यहां एक युवक का जलता हुआ शव मिला है। पुलिस मृतक की पहचान करने के साथ ही हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

CG BIG CRIME : पुलिस के मुताबिक रविवार दोपहर उन्हें सूचना मिली थी कि रसमड़ा हाइवे से लगे सतबहिनियां मंदिर के किसी की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही दुर्ग एसपी के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि शव के ऊपर के हिस्से को पेट्रोल डालकर जलाने के प्रयास किया गया है। पास ही एक लावारिस बाइक भी खड़ी हुई मिली।

CG BIG CRIME : पुलिस के मुताबिक पहले युवक की बेरहमी से हत्या की गई उसके बाद साक्ष्य छिपाने के लिए चेहरे और ऊपर के शरीर को जलाने की कोशिश की गई है। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलगांव पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव की पहचान करने के लिए पूछताछ शुरू कर दी है। जब्त की गई बाइक CG 04 CF 0773 रायपुर पासिंग है। उसके नम्बर के सहारे पुलिस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

READ MORE : Monsoon Session : इस सप्ताह भी हंगामे के आसार, इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगा विपक्ष, पढ़ें हर अपडेट्स

चोरी के सामान को बांटने के विवाद में हत्या की आशंका
CG BIG CRIME : दुर्ग पुलिस की माने तो मौके पर उन्हें एल्युमिनियम वाशर और लोहे का एंगल मिला है। इससे ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मृतक और आरोपियों ने मिलकर इसकी चोरी की थी। चोरी के माल का बंटवारा करने को लेकर इनके बीच विवाद हुआ होगा। इसी विवाद में आरोपियों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

मंदिर के त्रिशूल से की बेरहमी से हत्या
CG BIG CRIME : पुलिस की जांच में पाया गया है कि आरोपियों ने युवक की हत्या मंदिर के त्रिशूल से की है। आरोपियों ने त्रिशूल से पहले उसके सीने पर वार किया। जब वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया तो फिर सीने में वार किया गया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो त्रिशूल शव के सीने में घुसा हुआ मिला। इसके बाद आरोपियों ने हत्या के बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए जमीन पर लकड़ी का पट्टा रखा। उसके ऊपर शव को रख दिया फिर बाइक से पेट्रोल निकाल कर उसको जला दिया।

Next Story