Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : भीषण बम ब्लास्ट में 35 लोगों की मौत, 120 गंभीर, मची अफरा- तफरी, दहशत का माहौल...

Sharda Kachhi
31 July 2023 6:56 AM GMT
Big Breaking
x

खैबर : पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा इलाके के बाजौर में रविवार को भीषण विस्फोट में अब तक 35 लोगों की मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बम धमाके में करीब 120 लोग घायल हैं. वहीं मृतकों की संख्या बढ़ सकती है. पुलिस के मुताबिक, आतंकियों ने जेयूआई-एफ के बैठक को निशाना बना विस्फोट …

Big Breaking खैबर : पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा इलाके के बाजौर में रविवार को भीषण विस्फोट में अब तक 35 लोगों की मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बम धमाके में करीब 120 लोग घायल हैं. वहीं मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

पुलिस के मुताबिक, आतंकियों ने जेयूआई-एफ के बैठक को निशाना बना विस्फोट किया है. घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है. वहीं, मौके से घायलों को हॅास्पिटल पहुंचाया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर ब्लास्ट के बाद के वीडियो और तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. जिसमें बम धमाके के बाद की त्रासदी देखी जा सकती है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. जेयूआईएफ के वरिष्ठ नेता हाफिज हमदुल्ला ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल से बात करते हुए सरकार से घायलों के लिए आपातकालीन चिकित्सा उपाय सुनिश्चित करने की अपील की है.

पुलिस ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि यह विस्फोट कैसे हुए है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. विस्फोट कथित तौर पर सम्मेलन के अंदर हुआ और कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. 5 एंबुलेंस की मदद से अब तक लगभग 120 घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है. कुल 120 के करीब लोग घायल हैं. उन्होंने आशंका जताई कि मृतकों की संख्या अभी बढ़ सकती है.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story