Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : मां ने अपनी दो बेटियों के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाने क्या है वजह...

Rohit Banchhor
30 July 2023 11:57 AM GMT
Suicide
x

एटा। Suicide जिले के निधौली कलां थाना क्षेत्र एक गांव में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि बड़ी बेटी का गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन परिवार वाले राजी नहीं थे। नोएडा से पिता …

Suicide

एटा। Suicide जिले के निधौली कलां थाना क्षेत्र एक गांव में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि बड़ी बेटी का गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन परिवार वाले राजी नहीं थे। नोएडा से पिता ने फोन पर पत्नी व बेटियों को डांट दिया। इसी बात को लेकर घर में कलह शुरू हुई जो यहां तक पहुंच गई।

Read More : Suicide : किसान ने आम पेड़ में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाने किस वजह से था परेशान…

बता दें कि महिला के पड़ोसी ने बताया कि सबसे छोटी बेटी मुस्कान 10 वर्ष की है। उसको मां ने मोबाइल चार्ज करने के लिए गांव में ही भेज दिया था। दोपहर करीब 12.30 बजे वह जब लौटकर आई तो उसने अलग-अलग कमरों में मां अनुराधा 45 वर्ष, बहन संध्या 17 वर्ष और शिवानी 15 वर्ष के शव फंदे से लटके देखे। इसके बाद चीख-पुकार मच गई। ग्रामीण दौड़कर आए और तीनों के शव को उतारा गया। ग्रामीणों के मुताबिक संध्या का गांव के ही सुमित से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन परिजन को मंजूर नहीं था।

Read More : Suicide : ज्वेलर्स की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, जाने क्या है वजह…

इसी बात से आहत होकर 26 जुलाई को दोनों ने खुदकुशी करने के लिए फंदा लगा लिया था। ग्रामीणों ने पुलिस को भनक नहीं लगने दी और युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। यह बात जब पूरे गांव में फैली तो नोएडा में नौकरी कर रहे किशोरी के पिता नरेंद्र को भी जानकारी हुई। इसके बाद उसने फोन कर पत्नी और बेटियों को डांट दिया। इसको लेकर तीनों ने जान दे दी। वहीं एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि एक किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग था। दोनों ने आत्महत्या का प्रयास 26 जुलाई को किया था। युवक की मौत हो गई, जबकि किशोरी को इलाज के दौरान बचा लिया गया। डांट और बदनामी के कारण तीनों ने आत्महत्या की है।

Next Story