Begin typing your search above and press return to search.
Bihar

Bihar News : पति के साथ हनीमून ट्रिप पर जा रही थी दुल्हन, चलती ट्रेन से हुई लापता, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
30 July 2023 4:28 PM GMT
Bihar News
x

पटना। Bihar News बिहार के किशनगंज जिले में एक नवविवाहित महिला ट्रेन से अचानक गायब हो गई। बताया जाता है कि नवविवाहिता काजल कुमारी अपने पति के साथ 28 जुलाई को नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी सुपरफास्ट ट्रेन में हनीमून के लिए दार्जिलिंग जा रही थीं। दंपति बिहार के मुजफ्फरपुर से ट्रेन में चढ़े थे। महिला के …

Bihar News

पटना। Bihar News बिहार के किशनगंज जिले में एक नवविवाहित महिला ट्रेन से अचानक गायब हो गई। बताया जाता है कि नवविवाहिता काजल कुमारी अपने पति के साथ 28 जुलाई को नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी सुपरफास्ट ट्रेन में हनीमून के लिए दार्जिलिंग जा रही थीं। दंपति बिहार के मुजफ्फरपुर से ट्रेन में चढ़े थे। महिला के पति ने कहा कि हमारे पास कोच संख्या बी 4 में सीट संख्या 43 और 45 में आरक्षित थी। जब ट्रेन किशनगंज रेलवे स्टेशन पहुंची, तो मेरी पत्नी शौचालय के लिए गई और वापस नहीं लौटी।

Read More : Bihar News : बेटे को करंट से बचाने मां झुलसी, दोनों की गई जान…

पति का कहना है कि ट्रेन चलने के बाद मैंने ट्रेन के हर डिब्बे को खोजा लेकिन वह नहीं मिली। फिर मैं मुजफ्फरपुर लौटा और जीआरपी किशनगंज को घटना की जानकारी दी। उन्हें शक था कि वह किसी नशाखुरानी गिरोह का शिकार हो सकती है। उन्होंने कहा कि उसका किसी अन्य व्यक्ति के साथ कोई अवैध संबंध नहीं है। शिकायत के बाद जीआरपी अधिकारियों ने किशनगंज रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला लेकिन वह नहीं मिली। शिकायतकर्ता मुजफ्फरपुर में बिजली विभाग में कर्मचारी है और कुरहनी ब्लॉक का मूल निवासी है। उसने 6 महीने पहले महिला से शादी की थी, लेकिन पारिवारिक मुद्दों के कारण शादी के तुरंत बाद वह अपने हनीमून पर नहीं जा सका था।

Next Story