Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Ex Girlfriend को रोकना युवक को पड़ा भारी, गुस्साई लड़की ने चाकू मारकर कर दी हत्या, जाने पूरा मामला...

Sharda Kachhi
28 July 2023 7:12 AM GMT
Ex Girlfriend
x

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में कल देर रात कुछ कॉलेज के छात्रों ने अपने साथी छात्र की चाकू मारके हत्या कर दी। बीटेक के छात्र की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपियों में से एक मुख्य आरोपी युवती …

Ex Girlfriend इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में कल देर रात कुछ कॉलेज के छात्रों ने अपने साथी छात्र की चाकू मारके हत्या कर दी। बीटेक के छात्र की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपियों में से एक मुख्य आरोपी युवती है जिसका नाम तान्या है। इसके अलावा शोभित ठाकुर और छोटू उर्फ तन्मय ऋतिक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मामले की खबर मिलते ही पुलिस ने सभी आरोपियों की धरपकड़ की तो पूछताछ में हत्या के पीछे की सारी कहानी सामने आ गई।

बीटेक स्टूडेंट का मर्डर, एक्स गर्लफ्रेंड पर किया कमेंट तो युवती सहित 3 लोगों ने किया चाकू से हमला-

इंदौर में युवक की हत्या के आरोप में एक युवती को गिरफ्तार किया गया है. युवती के साथी तीन युवकों को भी बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया. अपने दोस्तों के साथ घूमने पर युवती पर युवकों द्वारा कमेंट करने पर इस वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी युवती व उसके दोस्तों ने कमेंट करने वालों पर चाकू से हमला किया. इस दौरान बीटेक स्टूडेंट की चाकू लगने से मौत हो गई.

तान्या ने दोस्तों के साथ चाकू से किया हमला-

इसस मामले में इंदौर के डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि एक कार में 5 दोस्त मोनू उर्फ प्रभास पवार, रचित और अन्य लोग चाय पीने के बाद कार से महाकाल जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान आरोपी युवती तान्या, शुभम, छोटू और रितिक के साथ एक्टिवा पर जा रही थी। अचानक कार में बैठे युवक ने अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड तान्या को देखकर कार सामने लगा दी। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक्टिवा सवार तान्या ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कार सवार रचित पर चाकू से हमला किया लेकिन रचित किसी तरह बचा गया। इसके बाद तान्या ने दूसरा वार मोनू उर्फ प्रभास पर किया, इस बार प्रभास को चाकू दिल के पास जाकर लग गया। चाकू का घाव ज्यादा गहरा हो जाने के कारण उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आरोपी तान्या को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी-
जैसे ही इस मामले की सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस ने आनन-फानन में आरोपियों की धरपकड़ शुरू की। वहीं जिस जगह पर हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया, उस जगह पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया। सीसीटीवी में गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित किया। पुलिस ने इस पूरे मामले में तान्या को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं प्रारंभिक पूछताछ में इस बात की जानकारी पुलिस को लगी है कि तान्या की कार सवार टीटू से पहले से दोस्ती थी और जब टीटू ने उसे एक्टिवा सवार युवक शोभित और छोटू के साथ घूमते हुए देखा तो कार सवार युवक रचित, टीटू और मोनू उर्फ प्रभास सहित अन्य युवकों ने इसको लेकर युवती पर कमेंट किया।

Next Story