Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Big News : सूटकेस में बंद मिला लापता करोड़पति इनफ्लूएंशर का क्षत-विक्षत शव, मचा हड़कंप...

Sharda Kachhi
28 July 2023 9:35 AM GMT
Big News
x

सैन फ्रांसिस्को: अर्जेंटीना में बच्चों के एक समूह को लापता करोड़पति क्रिप्टो इनफ्लूएंशर 41 वर्षीय फर्नांडो पेरेज़ अल्गाबा का क्षत-विक्षत शव एक सूटकेस में मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों के हवाले से न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को ब्यूनस आयर्स प्रांत के इंजेनिरो बज शहर में बच्चे नदी के …

Big News सैन फ्रांसिस्को: अर्जेंटीना में बच्चों के एक समूह को लापता करोड़पति क्रिप्टो इनफ्लूएंशर 41 वर्षीय फर्नांडो पेरेज़ अल्गाबा का क्षत-विक्षत शव एक सूटकेस में मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों के हवाले से न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को ब्यूनस आयर्स प्रांत के इंजेनिरो बज शहर में बच्चे नदी के किनारे खेल रहे थे, तभी उन्हें शरीर के अंगों से भरा एक लाल रंग का सूटकेस मिला।

बच्चों के माता-पिता ने ब्यूनस आयर्स पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने सूटकेस का निरीक्षण किया और अंदर मृतक के पैर और बांहें पाईं। उन्हें नदी में एक और हाथ मिला। अधिकारियों को बुधवार को शव का गायब सिर और धड़ मिला। अल्गाबा को पुलिस ने उसकी उंगलियों के निशान और टैटू के आधार पर पहचाना। पिछले मंगलवार से उद्यमी लापता था। वह स्पेन के बार्सिलोना में रहता था और एक सप्ताह पहले अर्जेंटीना में आया था।

मकान मालिक के अनुसार, अल्गाबा ने एक अपाॅर्टमेंट किराए पर लिया था और 19 जुलाई को चाबियां लौटाने की उम्मीद थी। लेकिन अल्गाबा न तो आया और न ही फोन का जवाब दिया। उनकी मौत के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

हालांकि कथित हत्या का कारण अभी भी अज्ञात है, अधिकारियों का मानना है कि उसकी हत्या कर्ज़ के कारण की गई है। रिपोर्ट में कहा गया है, "अल्गाबा ने अर्जेंटीना की एक एजेंसी से ऋण लिया था, लेकिन अब वह उसे चुका नहीं पा रहा था।"

उसने अपने फोन पर एक नोट भी छोड़ा, इसमें उल्लेख किया गया कि उसने क्रिप्टो में निवेश करके बहुत सारा पैसा खो दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह बर्रा ब्रावस नामक एक हिंसक गिरोह से भी परेशान था, जिसने उससे 40 हजार डॉलर के ऋण की मांग की थी।

Next Story