Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Actress Esha Deol : गदर-2 को लेकर एशा देओल ने कहीं ये बात, सनी देओल के बेटे की शादी में नहीं हुई थीं शामिल...

Rohit Banchhor
28 July 2023 1:32 PM GMT
Actress Esha Deol
x

Actress Esha Deol : सनी देओल फिल्म गदर-2 से वापसी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब उनकी सौतेली बहन एशा देओल ने एक पोस्ट लिखा है। उनका यह पोस्ट इसलिए भी सुर्खियों में आ गया है क्योंकि हाल ही में जब सनी देओल के बेटे …

Actress Esha Deol

Actress Esha Deol : सनी देओल फिल्म गदर-2 से वापसी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब उनकी सौतेली बहन एशा देओल ने एक पोस्ट लिखा है। उनका यह पोस्ट इसलिए भी सुर्खियों में आ गया है क्योंकि हाल ही में जब सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई थी तो वह नहीं पहुंची थीं। एशा के अलावा उनकी मां हेमा मालिनी और बहन अहाना में से भी कोई शामिल नहीं हुआ था।

Read More :
ईशा देओल ने जानिए किस बात पर जड़ दिया था अमृता राव को थप्पड़, गूंज ने पूरी इंडस्ट्री में मचा दिया था बवाल

वायरल हो गया एशा का पोस्ट-
एशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर गदर-2 को लेकर पोस्ट कर सभी को सरप्राइज कर दिया। इस वक्त फिल्म के कलाकार गदर-2 का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। एशा ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए इसकी तारीफ की। उन्होंने सनी देओल को टैग किया है और कई इमोजी बनाए हैं। इनमें ताली बजाने, हाथ जोड़ने और हार्ट का इमोजी है। एशा ने फिल्म को लेकर शुभकामनाएं जाहिर की हैं। उन्होंने फिल्म को अपना सपोर्ट दिया। अब एशा का यह पोस्ट वायरल हो गया है।
करण को दी थी बधाई-
करण देओल की शादी में एशा शामिल तो नहीं हुई थीं लेकिन बाद में उन्होंने एक पोस्ट लिखकर नए नवेले जोड़े को बधाई जरूर दी। उन्होंने लिखा, बधाई करण और दृशा। तुम दोनों को जिंदगी भर साथ रहने की और खुशियों के लिए शुभकामनाएं।

Read More : ईशा देओल ने भाई अभय देओल पर लुटाया प्यार, सोशल मीडिया में मैसेज शेयर कर कही ये बात

एशा ने धर्मेंद्र को कही थीं ये बातें-
करण देओल की शादी के बाद धर्मेंद्र ने दोनों बेटियों, दामाद और हेमा मालिनी को संबोधित करते हुए नोट लिखा। उन्होंने कहा, एशा, अहाना, हेमा और मेरे सभी प्यारे बच्चों… मैं तख्तानी और वोहरा को प्यार करता हूं और सभी का दिल से सम्मान करता हूं। उम्र और बीमारी मुझ पर हावी हो रही है। मैं तुमसे निजी रूप से बात कर सकता था लेकिन… इस पर ऐशा ने कहा, लव यू पापा। आप बेस्ट हैं। बिना शर्त मैं आपसे प्यार करती हूं और यह आप जानते हैं। हमेशा खुश और स्वस्थ रहिए। आई लव यू।

Next Story