Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Railway News : अकलतरा के निकट मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतरे, हावड़ा-मुंबई रेलमार्ग हुई बाधित...

Rohit Banchhor
27 July 2023 11:19 AM GMT
Railway News
x

जांजगीर-चांपा। Railway News जिले के अंतर्गत आने वाले अकलतरा रेलवे स्टेशन के ईस्ट केबिन के निकट एक मालगाड़ी के दर्जन भर डिब्बे पटरी से उतर गए। इसके चलते हावड़ा-मुंबई मुख्य रेल मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया है। बता दें कि एक मालगाड़ी बिलासपुर रेलवे स्टेशन से निकलकर चांपा की ओर आगे बढ़ रही …

Railway News

जांजगीर-चांपा। Railway News जिले के अंतर्गत आने वाले अकलतरा रेलवे स्टेशन के ईस्ट केबिन के निकट एक मालगाड़ी के दर्जन भर डिब्बे पटरी से उतर गए। इसके चलते हावड़ा-मुंबई मुख्य रेल मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया है।
बता दें कि एक मालगाड़ी बिलासपुर रेलवे स्टेशन से निकलकर चांपा की ओर आगे बढ़ रही थी। यह मालगाड़ी जैसे ही अकलतरा रेलवे स्टेशन के ईस्ट केबिन के पास पहुंची, इसकी कई डिब्बे अचानक तेज आवाज के साथ डिरेल हो गया।

Read More : CG Railway News : आज से 17 जून तक ये ट्रेने रहेगी प्रभावित, कई रद्द तो कई चलेगी देरी से, देख ले लिस्ट कही आपकी ट्रेन तो नहीं शामिल…

एक-दो डिब्बों के नीचे उतरने के बाद इंजन चालक को भी इसका आभास हो गया और उसने मालगाड़ी को रोकना शुरू किया। लेकिन इस दौरान मालगाड़ी के करीब एक दर्जन डिब्बे पटरी से नीचे उतर चुके थे। लोकोपायलट और मालगाड़ी के गार्ड ने तत्काल इसकी सूचना अकलतरा रेलवे स्टेशन में दी। अकलतरा रेलवे स्टेशन से मालगाड़ी के डिरेलमेंट होने की जानकारी तत्काल बिलासपुर तथा चांपा जंक्शन में दी। इसके बाद दोनों ओर से आने तथा जाने वाली ट्रेनों को रोका गया। बताया जाता हैकि यह मालगाड़ी न केवल डिरेलमेंट हुई है, बल्कि इसके डिब्बे अप, डाउन और मीडिल लाईन पर भी बिखर गए। इसके चलते रेल यातायात पूरी तरह से ठप हो गई है।

Next Story