Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Singer Death News : नहीं रहे मशहूर सिंगर सुरिंदर शिंदा,, 64 की उम्र में ली अंतिम सांस, जाने मौत की वजह...

Sharda Kachhi
26 July 2023 10:10 AM GMT
Singer Death News
x

चंडीगढ़: प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर सुरिंदर शिंदा, जिनकी सुरीली आवाज कई पीढ़ियों के दिलों को छूती है, का लंबी बीमारी के बाद बुधवार को निधन हो गया। वह 64 साल के थे। दिग्गज सिंगर को लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। उनकी कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्मों में …

Singer Death Newsचंडीगढ़: प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर सुरिंदर शिंदा, जिनकी सुरीली आवाज कई पीढ़ियों के दिलों को छूती है, का लंबी बीमारी के बाद बुधवार को निधन हो गया। वह 64 साल के थे। दिग्गज सिंगर को लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली। उनकी कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्मों में 'जट्ट जियोना मोर', 'पुत्त जट्टां दे', 'ट्रक बनिलिया', 'बलबिरो भाभी' और 'कहेर सिंह दी माउट' शामिल हैं।

सिंगर के बेटे का कहना है कि वो पिछले 15 साल से विदेश में रह रहे हैं. 22 जून को अचानक सुरेंद्र शिंदा की तबीयत खराब हो गई. उन्हें लुधियाना के एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां पर उनकी तबीयत संभलने की बजाय लगातार बिगड़ती चली गई. अब पिछले कुछ दिनों से वह लुधियाना के एक बड़े नामी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. पर लाख कोशिशों के बावजूद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका.

69 साल सुरेंद्र ने सुबह करीब 7:00 बजे अपनी आखिरी सांस ली. उनके बेटे के मुताबिक वह आखरी सांस तक भी मौत से लड़ते रहे, लेकिन वह जिंदगी की लड़ाई हार गए. उन्होंने कहा कि यह उनके परिवार के लिए कभी ना पूरा होने वाला घाटा है, लेकिन वो अपने परिवार के साथ मिलकर इस गहरे सदमे से बाहर आने की कोशिश करेंगे.

उड़ी थी मौत की अफवाह
कुछ हफ्ते पहले सिंगर के मौत की अफवाह उड़ी थी, लेकिन फिर उनके बेटे ने आकर सभी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया. मनिंदर ने फेक खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि उनके पिता का इलाज चल रहा है. उम्मीद है कि वो जल्द ठीक हो जाएंगे.

इन गानों के लिए थे पॉपुलर
सुरिंदर अपनी यूनीक आवाज के लिए जाने जाते थे. उन्होंने अपने करियर में 'जट जियोना मोर', 'पुत्त जट्टन दे', 'ट्रक बिलिया', 'बलबीरो भाभी' और 'काहर सिंह दी मौत' जैसे शानदार गाने गाए थे. ये सभी गाने काफी पॉपुलर हैं.

Next Story