Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

Jio लेकर आया धांसू ऑफर, अब Free में चला सकेंगे Netflix जाने कैसे...

Sharda Kachhi
26 July 2023 4:58 AM GMT
Jio
x

मुंबई : नेटफ्लिक्स ने भारत में अब पासवर्ड शेयरिंग की सुविधा को बंद कर दिया है। ऐसे में उन लोगों को अब काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। भारत में ऐसे लोगों की भारी तादात थी जो दूसरे के अकाउंट को एक्सेस करके ओटीटी कंटेंट का लुत्फ उठाते थे। नेटफ्लिक्स की तरफ से …

Jio

मुंबई : नेटफ्लिक्स ने भारत में अब पासवर्ड शेयरिंग की सुविधा को बंद कर दिया है। ऐसे में उन लोगों को अब काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। भारत में ऐसे लोगों की भारी तादात थी जो दूसरे के अकाउंट को एक्सेस करके ओटीटी कंटेंट का लुत्फ उठाते थे। नेटफ्लिक्स की तरफ से भी यही कहा गया कि लाखो यूजर्स मेंबरशिप लेने के बजाय पासवर्ड शेयरिंग से काम चलाते हैं जिससे रेवेन्यू पर असर पड़ता है। हालांकि पासवर्ड शेयरिंग बंद होने के बाद भी आप फ्री में नेटफ्लिक्स का मजा ले सकते हैं आपको इसके लिए एक भी रुपये खर्च नहीं करना पड़ेगा।

Jio के इस प्लान में मिलेगा Free Netflix
हम जियो के जिस प्लान की बात कर रहे हैं वो 699 रुपये में आता है। इस रिचार्ज प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान में आपको 100GB हाईस्पीड इंटरनेट मिलता है। हाई स्पीड इंटरनेट खत्म होने के बाद आप 1GB डेटा के लिए 10 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इस प्लान में आप 3 मेंबर्स को ऐडआन कर सकते हैं। एक फैमली मेंबर को जोड़ने पर यूजर्स 5GB एडिशनल डेटा मिलेगा। इस प्लान में हर दिन आपको 100 एसएमएस भी मिलेंगे।

जियो इन लोगों के लिए लाया ऑफर
आपको बता दें कि जियो का यह प्लान आपको कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। इस प्लान में जियो आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन देती है। इसके साथ ही आपको इसमें अमेजन प्राइम और जियो सिनेमा का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। सिर्फ ओटीटी ही नहीं आपको जियो टीवी और जियो क्लाउड की भी सुविधा दी जाती है। अगर आप जियो के इस प्लान का फायदा उठाना चाहते हैं तो अपने प्री पेड प्लान को पोस्टपेड प्लान में कनवर्ट करना पडे़गा। जियो के सिर्फ पोस्टपेड यूजर्स को ही ये सुविधाएं दी जाती हैं।

Next Story