Begin typing your search above and press return to search.
Automobiles

One Electric motorcycles kridn : सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर का रेंज देती है यह शानदार स्टाइलिश बाइक क्रिडन, जाने इसकी कीमत व फीचर्स...

Rohit Banchhor
24 July 2023 3:19 PM GMT
One Electric motorcycles kridn
x

One Electric motorcycles kridn : भारतीय बाजार में अब इलेक्ट्रिक ऑटो मोबाइल के सेक्टर में काफी उन्नति देखने को मिल रही है। यहां इलेक्ट्रिक स्कूटर ही नहीं बल्कि अब इलेक्ट्रिक बाइक भी मार्केट में लॉन्च हो चुकी है। इलेक्ट्रिक बाइक आपको कई तरह से फायदा पहुंचाती है वह आपका फ्यूल बचाती है आपके सर्विसिंग का …

One Electric motorcycles kridn

One Electric motorcycles kridn : भारतीय बाजार में अब इलेक्ट्रिक ऑटो मोबाइल के सेक्टर में काफी उन्नति देखने को मिल रही है। यहां इलेक्ट्रिक स्कूटर ही नहीं बल्कि अब इलेक्ट्रिक बाइक भी मार्केट में लॉन्च हो चुकी है। इलेक्ट्रिक बाइक आपको कई तरह से फायदा पहुंचाती है वह आपका फ्यूल बचाती है आपके सर्विसिंग का चार्ज कई तरह से बचाती है। इसी के साथ व पर्यावरण को किसी भी प्रकार से कोई नुकसान भी नहीं पहुंचाती है, आप इसे आराम से ड्राई भी कर सकते हैं।

Read More : Hero Splendor Electric Bike : 240 किमी की रेंज के साथ आ गयी हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान…

क्लासिक मॉडल में बेहद खास-
ऐसी एक शानदार इलेक्ट्रिक बाइक है जिसका नाम है क्रिडन यह बाइक क्लासिक मॉडल है और 90 के दशक की बाइक की याद दिलाती है। जैसे पहले जमाने में राजदूत हुआ करती थी। कुछ इसका मॉडल उसी तरह से मिलता है या इलेक्ट्रिक बाइक है। इसमें आपको सिर्फ एक वैरीअंट देखने को मिलेगा कलर में भी आपको बहुत सारे ऑप्शन देखने को नहीं मिलेंगे, लेकिन क्वालिटी के लिए आप निश्चित हो सकते हैं आइए बताते हैं किसकी क्या स्पेसिफिकेशन है।
बैटरी रेंज मोटर और कैपेसिटी-
किसी भी बाइक की बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए यह तीन चीज काफी आवश्यक होते हैं कि उस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी रेंज कितनी है उसके मोटर का पावर कितना है और कितनी कैपेसिटी वह कैरी करती है। हम आपको इसके बारे में बता रहे हैं कि इस मोटरसाइकिल में आपको 5508 का मोटर देखने को मिलता है। इसी के साथ में 3 किलो वाट की बैटरी क्षमता दी गई है। इस इलेक्ट्रिक बाइक को एक बार फुल चार्ज करने में 5 घंटे का समय लगता हैं। अगर इसे फास्ट चार्जर से चार्ज किया जाए तो कुल 2 घंटे का समय लगता है। मान लीजिए कि आपको ऑफिस जाना है और आप सुबह उठकर के 4 बजे इसे चार्ज में लगा देते हैं तो 8 बजे आपको बाइक फुल चार्ज मिलेगी और दिन भर के लिए आप फ्री हो जाएंगे।

Read More : Ola Electric Exchange Offer : ओला का शानदार ऑफर! पुरानी बाइक के बदले लें जाएं नया ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें पूरी जानकारी…

एक बार चार्ज करने पर रेंज-
अगर इसकी रेंज की बात करें तो एक बार चार्ज करने के बाद या 110 किलोमीटर की दूरी तय करती है। अगर आप किसी सिटी में रहते हैं चाहे वह सिटी बड़ी भी हो तो एक बार चार्ज करने के बाद आराम से उस सिटी के एक छोर से दूसरे छोर का चक्कर लगा सकते हैं। इसलिए अगर आप लॉन्ग ड्राइव की भी उम्मीद रखते हैं तो बेहतरीन है यह बाइक आपके लिए।
बाइक के कुछ फीचर्स-
इस बाइक को अत्यंत खास और महत्वपूर्ण बनाते हैं कुछ यह फीचर्स जो हम आपको आगे बताएंगे इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको डिजिटल कांसोल, डीआरएलएस, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाईफाई ,कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर ,डिजिटल ऑटो मटर, स्टैंड इंडिकेटर फास्ट चार्जिंग और राइडिंग मोड जैसे कई शानदार फीचर्स दिए जाते हैं फास्ट चार्जिंग मोड का फीचर जो है उसे ऑन कर देने पर आपकी बाइक जल्दी चार्ज हो जाएगी आपका समय भी बचेगा।
कितनी है इस बाइक की कीमत-
अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत की जो सबसे महत्वपूर्ण बात है तो यह बाइक आपके बजट में आ जाएगी इस बाइक की कीमत ज्यादा नहीं मात्र 1 लाख 30000 है।

Next Story