Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Big News : पत्नी और भतीजे की हत्या कर SP ने की आत्महत्या, इलाके में मची सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
24 July 2023 6:06 AM GMT
Big News
x

पुणे: एक चौंकाने वाली घटना में, अमरावती के सहायक पुलिस आयुक्त ने सोमवार तड़के यहां अपने घर पर अपनी पत्नी, भतीजे की हत्या कर दी और फिर खुद को गोली मार ली। चतुरश्रृंगी पुलिस की के मुताबिक घटना सुबह 3-4 बजे के आसपास हुई और सूचना मिलने पर पुलिस टीमें जांच के लिए वहां पहुंचीं। …

Big News पुणे: एक चौंकाने वाली घटना में, अमरावती के सहायक पुलिस आयुक्त ने सोमवार तड़के यहां अपने घर पर अपनी पत्नी, भतीजे की हत्या कर दी और फिर खुद को गोली मार ली। चतुरश्रृंगी पुलिस की के मुताबिक घटना सुबह 3-4 बजे के आसपास हुई और सूचना मिलने पर पुलिस टीमें जांच के लिए वहां पहुंचीं।
एसीपी की पहचान 57 वर्षीय भरत एस. गायकवाड़ के रूप में की गई है, जो अमरावती सिटी पुलिस के राजापेठ डिवीजन में तैनात थे। अधिकारियों ने कहा कि आज तड़के पुलिस अधिकारी ने अपनी पत्नी, 44 वर्षीय मोनी और 34 वर्षीय भतीजे दीपक की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर उसी पिस्तौल से खुद को मार डाला।

मृतक एसीपी गायकवाड़ के दो बच्चे हैं, वे शनिवार को अमरावती में छुट्टी मनाने गए थे। पुलिस को एसीपी के घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और वे इस हत्याकांड का कोई कारण पता नहीं लगा पा रहे हैं। हालांकि पारिवारिक विवाद या किसी प्रकार की दुश्मनी की संभावना से इनकार नहीं किया गया है।

Next Story