Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : तेज रफ्तार स्कूटी डिवाइडर से टकराई, 3 किशोरों की गई जान, स्कूल जाते समय हुआ हादसा...

Rohit Banchhor
24 July 2023 11:17 AM GMT
CG Accident News :
x

CG Accident News :

बिलासपुर। Big Accident जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सोमवार को सुबह डिवाइडर से टकराकर स्कूटी सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। बताया जाता है कि तीनों एक ही स्कूटी में सवार होकर स्कूल जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। मामले में पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए …

CG Accident News :

बिलासपुर। Big Accident जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सोमवार को सुबह डिवाइडर से टकराकर स्कूटी सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। बताया जाता है कि तीनों एक ही स्कूटी में सवार होकर स्कूल जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। मामले में पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : अज्ञात वाहन ने पैदल जा रहे कावड़ियों को रौंदा, एक की गई जान, तीन घायल…

बता दें कि बिलासपुर बाईपास पर एक स्कूटी पर तीनों बच्चे जा रहे थे। सामने कुत्ता आने से उनकी स्कूटी फिसल गई। उन्‍होंने कहा कि स्कूटी की रफ्तार बहुत ज्यादा थी, इसलिए डिवाइडर से टकरा गई। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान आयान, अहद और उमेर के रूप में हुई है। तीनों की उम्र 15 से 16 साल के बीच है। मृतकों में एक ग्रीनवुड स्कूल का छात्र है, जो स्कूल जा रहा था और साथ में दो उसके दोस्त भी स्कूटी पर सवार थे। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस घटनास्थल पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

Next Story