Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : दिनदहाड़े गोली मारकर दो युवकों की बेरहमी से हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी...

Rohit Banchhor
23 July 2023 3:18 PM GMT
UP Crime
x

मेरठ। UP Crime हस्तिनापुर के कस्बा उधमसिंह चौक के पास रविवार शाम अज्ञात बदमाशों ने दो लोगों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान कराई है। मामला कस्बे के थाने से करीब एक किलोमीटर की दूरी का है। …

UP Crime

मेरठ। UP Crime हस्तिनापुर के कस्बा उधमसिंह चौक के पास रविवार शाम अज्ञात बदमाशों ने दो लोगों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की पहचान कराई है। मामला कस्बे के थाने से करीब एक किलोमीटर की दूरी का है।

Read More : UP Crime : बहन को रात भर समझाया, नहीं मानी तो नाराज भाई ने बांका से सिर को किया धड़ से अलग, गिरफ्तार…

बता दें कि घटना रविवार करीब साढ़े 4 बजे का है। जहां पर पाली निवासी अरविंद उर्फ कालू अपने गांव से सुरेंद्र की ई रिक्शा में बैठकर हस्तिनापुर आ रहा था। जब हस्तिनापुर मार्ग पर सैफपुर कर्मचंदपुर तिराहे पर पहुंचा तो बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने दोनों पर अंधाधुंध गोली बरसा दी, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। धड़ाधड़ गोली चलने की आवाज से आसपास सनसनी फैल गई। लोग इधर-उधर जान बचाने के लिए भागने लगे। जैसे-तैसे मामले की सूचना थाना पुलिस को लगी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर तुरंत पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं हत्या की सूचना जैसे ही परिवार के लोगों को मिली तो कोहराम मच गया।

Read More : UP Crime : बेटा पैदा नहीं हुआ तो नाराज पति ने पत्नी व दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार…

सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे हैं। वहीं पुलिस भी मौके पर मौजूद है। डबल मर्डर कि इस घटना से कस्बे के लोग पूरी तरह सहम गए हैं। कस्बे में दिनदहाड़े एक साथ हुई डबल मर्डर की घटना थाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों को दी लेकिन अभी तक बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। मामले की जांच की जा रही है। हत्या के बाद परिजनों ने पुलिस कार्रवाई को लेकर जाम लगाया। घटना से आक्रोशित परिजनों ने थाना प्रभारी के मौके पर ना पहुंचने को लेकर हंगामा करते रहे। काफी देर तक डेडबॉडी सड़क पर पड़ी रही। परिजनों द्वारा सड़क पर लगाए गए जाम को देखते हुए मवाना बहसूमा सहित अन्य कई थानों की पुलिस मौके पर बुलाई गई। उसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और पुलिस ने राहत की सांस ली एसएसपी रोहित सिंह सजवाण मौके पर पहुंचे हैं। जो परिजनों से लगातार पूछताछ कर रहे हैं।

Next Story