Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Lightning : खेत में काम कर रहे किसान और उसके परिवार पर गिरी आकाशीय बिजली, बेटे की हुई मौत, मां घायल...

Rohit Banchhor
23 July 2023 1:36 PM GMT
Lightning
x

बिलासपुर। Lightning जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्रा नगोई में रविवार दोपहर करीब 3 बजे खेत में अरहर की बोनी करने गया किसान और उसका परिवार आसमानी बिजली की चपेट में आ गया। इस घटना में परिवार के 3 सदस्यों में से बेटे की मौत हो गई है जबकि मां गंभीर रूप से घायल …

Lightning

बिलासपुर। Lightning जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्रा नगोई में रविवार दोपहर करीब 3 बजे खेत में अरहर की बोनी करने गया किसान और उसका परिवार आसमानी बिजली की चपेट में आ गया। इस घटना में परिवार के 3 सदस्यों में से बेटे की मौत हो गई है जबकि मां गंभीर रूप से घायल है।

Read More : Lightning : तीन युवक पकड़ रहे थे मछली, अचानक आकाशीय बिजली गिरी, एक की गई जान…

बता दें कि लगभग दोपहर 3 बजे खाना खाने के बाद सुखदेव साहू 35 वर्ष अपनी पत्नी अन्नपूर्णा साहू 33 वर्ष और मां कुंवारा बाई 55 वर्ष के साथ अरहर की बोनी करने के लिए खेत गया थां तीनो नगोई के टीहुलाडीह बहरानार के खेत में काम कर रहे थे, तभी अचानक तेज बारिश होने लगी और आसमान से जोरदार बिजली गिरी। बिजली सीधे सुखदेव साहू के ऊपर गिरी और वह मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि कुछ दूर पर काम कर रही उसकी 55 वर्षीय मां कुंवारा बाई गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करने के लिए लाया गया है।

Read More : Lightning : घर में गिरी आकाशीय बिजली, महिला और पुरुष की गई जान, शादी खुशियां बदली मातम में…

मृतक सुखदेव की पत्नी अन्नपूर्णा भी मौके पर घायल हो गई थी, उसे थोड़ी देर बाद होश आया तब वह अपने पति को खो चुकी थी। आसमानी बिजली गिरने से इस वर्ष यह पहला मामला है। जब खेत में काम कर रहे किसान की गाज गिरने से मृत्यु हुई है। पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंचकर घायलों को तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया दिया गया है और वहां पर इलाज किया जा रहा है। जबकि सुखदेव साहू का पंचनामा कार्रवाई कर शव मरच्युरी भेज दिया गया है।

Next Story