Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

MP News : असली किन्नरों ने नकली किन्नरों को बेरहमी से पीटा, पूरे बाजार में नग्न कर घुमाया, वेश बदलकर रहे थे वसूली, Video हुआ वायरल...

Sharda Kachhi
22 July 2023 11:29 AM GMT
MP News
x

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी में असली किन्नरों और नकली किन्नरों के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है। दरअसल, यह पूरा मामला सिवनी जिले के छपारा बस स्टैंड का है, जहां असली किन्नरों का नकली किन्नरों से जमकर विवाद हुआ। इसी बीच असली किन्नरों ने नकली किन्नरों को बस स्टैंड में निर्वस्त्र किया और दोनों …

MP News सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी में असली किन्नरों और नकली किन्नरों के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है। दरअसल, यह पूरा मामला सिवनी जिले के छपारा बस स्टैंड का है, जहां असली किन्नरों का नकली किन्नरों से जमकर विवाद हुआ। इसी बीच असली किन्नरों ने नकली किन्नरों को बस स्टैंड में निर्वस्त्र किया और दोनों के बीच जमकर हुई झुमा झपटी भी हुई। विवाद के बाद मामला छापारा थाने पहुंचा गया है।

बताया जा रहा है कि नकली किन्नर असली किन्नरों के क्षेत्र में वसूली कर रहे थे, जिसके चलते नकली किन्नरों के साथ विवाद हो गया। असली किन्नरों ने बताया कि नकली किन्नर बनकर पूरी छपारा में अवैध वसूली और चोरी कर रहे हैं और हमारा नाम खराब हो रहा है। इसलिए किन्नरों हमने नकली किन्नरों की खूब पिटाई की।

बता दें कि इससे पहले भी राजधानी भोपाल में कुछ लड़केनकली किन्नर बनकर लोगों से वसूली कर रहे थे। इसी बीच उनकी मुलाकात असली किन्नरों से हुई थी और वहां भी दोनों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई थी। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

Next Story