Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

UP News : पत्नी के जुल्म से परेशान हुआ पति, मार खा-खाकर हुआ बुरा हाल, थाने पहुंचा मामला...

Sharda Kachhi
22 July 2023 5:39 AM GMT
CG News
x

गाजियाबाद: गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी पर धर्मांतरण का दबाव डालने का आरोप लगाते हुए कविनगर थाने में शिकायत दी है। व्यक्ति का आरोप है कि पत्नी उस पर दूसरा धर्म अपनाने का दबाव डाल रही है। विरोध करने पर वह मारपीट करती है और अपने साथियों से भी …

CG News

गाजियाबाद: गाजियाबाद के कविनगर थानाक्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्नी पर धर्मांतरण का दबाव डालने का आरोप लगाते हुए कविनगर थाने में शिकायत दी है। व्यक्ति का आरोप है कि पत्नी उस पर दूसरा धर्म अपनाने का दबाव डाल रही है। विरोध करने पर वह मारपीट करती है और अपने साथियों से भी पिटवाती है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

read more : Vivek Agnihotri : विवेक बनाएंगे मणिपुर हिंसा पर फिल्म? यूजर के सवाल पर फिल्ममेकर का बड़ा जवाब, जानिए क्या कहा?

शिकायतकर्ता का कहना है कि उसका विवाह लखनऊ निवासी युवती के साथ हुआ था। शादी के बाद पत्नी ने दो बच्चों को जन्म दिया। वर्तमान में बेटा 12 साल का है और बेटी सात साल की है। पति का आरोप है कि शादी के बाद पत्नी का चाल-चलन बदल गया और वह आसामाजिक तत्वों के साथ घूमने-फिरने लगी। पत्नी घर का कोई कामकाज नहीं करती है। विरोध करने पर खुद भी उसके साथ मारपीट करती है और अपने साथियों से भी पिटवाती है।

Next Story