Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Breaking : ED ऑफिस पहुंची IAS रानू साहू, हो सकती है गिरफ़्तारी...

Sharda Kachhi
22 July 2023 6:22 AM GMT
CG Breaking
x

रायपुर। छापेमारी के बाद IAS रानू साहूको ईडी की टीम दफ़्तर लेकर पहुंची है. फ़िलहाल गिरफ़्तारी होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. बता दें कि कोरबा की पूर्व कलेक्टर आईएएस रानू साहू के घर ईडी ने तीसरी बार छापा मारा है। इससे पहले कोल परिवहन केस में भी उनके सरकारी बंगले और मायके …

CG Breakingरायपुर। छापेमारी के बाद IAS रानू साहूको ईडी की टीम दफ़्तर लेकर पहुंची है. फ़िलहाल गिरफ़्तारी होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. बता दें कि कोरबा की पूर्व कलेक्टर आईएएस रानू साहू के घर ईडी ने तीसरी बार छापा मारा है। इससे पहले कोल परिवहन केस में भी उनके सरकारी बंगले और मायके में छापा पड़ चुका है। ईडी उन्हें कई बार पूछताछ के लिए बुला चुकी है।

कल यहां पड़ी थी रेड

इसके अलावा ईडी की टीमें कोरबा निगम के ऑडिटर सीए अनूप गुप्ता बालाजी स्टील और टीआर सिंह कमल विहार और ऋषभ सोनी देवपुरी के घर ईडी पहुंची थी। राज्य के बड़े ठेकेदार सुनील रामदास अग्रवाल के रायपुर, बिलासपुर और रायगढ़ स्थित मकान व दफ्तर में छापा मारा गया है। अंबिकापुर में अशोक अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, नीमचंद अग्रवाल और बिलासपुर के संजय शिंदे तथा राजनांदगांव में ट्राइबल अफसर श्रीकांत के घर जांच चल रही है।

Next Story