Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG BREAKING : महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से फूलोदेवी नेताम का इस्तीफ़ा, राजनीतिक गलियारों में मची खलबली

Sharda Kachhi
18 July 2023 5:36 AM GMT
CG BREAKING :
x

CG BREAKING :

CG BREAKING : रायपुर। फूलोदेवी नेताम ने महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. जानकारी के मुताबिक, फूलो देवी ने महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस्तीफा पत्र भेजा है. बता दें कि फूलोदेवी नेताम वर्तमान में राज्यसभा सांसद भी हैं. दरअसल छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, …

CG BREAKING :
CG BREAKING :

CG BREAKING : रायपुर। फूलोदेवी नेताम ने महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. जानकारी के मुताबिक, फूलो देवी ने महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस्तीफा पत्र भेजा है.

बता दें कि फूलोदेवी नेताम वर्तमान में राज्यसभा सांसद भी हैं. दरअसल छत्तीसगढ़ में आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसके चलते सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस संगठन और सरकार में बड़ा फेरबदल देखने को मिल रहा है।

READ MORE : CG Vidhansabha Mansoon Session 2023 : आज से शुरू होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र, श्रद्धांजलि के बाद स्थगित होगी कार्यवाही, जानिए हर अपडेट

CG BREAKING : फूलो देवी नेताम बस्तर संभाग के कोंडागांव की रहने वाली हैं. छत्तीसगढ़ में उनकी गिनती वरिष्ठ महिला आदिवासी नेताओं में होती है. लोकसभा चुनाव के दौरान कांकेर सीट से उन्हें ही कांग्रेस से टिकट दिए जाने की चर्चा थी, लेकिन बाद में उन्हें टिकट नहीं मिला. बाद में पार्टी ने राज्यसभा सांसद की टिकट दी और संसद तक उन्हें पहुंचाया.

Next Story