Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG BIG BREAKING : रायपुर और बिलासपुर में धनकुबेरों के ठिकानों में आयकर विभाग की रेड! दस्तावेज खंगाल रही टीम, जांच में खुलेगा पूरा कच्चा-चिट्ठा!

Sharda Kachhi
18 July 2023 4:25 AM GMT
Big Breaking
x

Big Breaking

CG BIG BREAKING : रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और बिलासपुर में आयकर विभाग की टीम ने रेड मारी है। रायपुर के वंदना ग्लोबल ग्रुप के ठिकानों पर आईटी ने दबिश दी है. खबर है कि आईटी की टीम ने सिलतरा स्थित प्लांट समेत कई ठिकानों में दबिश दी है. दर्जनभर से ज्यादा अधिकारी अलग-अलग …

Big Breaking

CG BIG BREAKING : रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर और बिलासपुर में आयकर विभाग की टीम ने रेड मारी है। रायपुर के वंदना ग्लोबल ग्रुप के ठिकानों पर आईटी ने दबिश दी है. खबर है कि आईटी की टीम ने सिलतरा स्थित प्लांट समेत कई ठिकानों में दबिश दी है. दर्जनभर से ज्यादा अधिकारी अलग-अलग ठिकानों पर पड़ताल कर रहे हैं.

CG BIG BREAKING : जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर में सत्या पॉवर के ठिकानों पर भी केन्द्रीय आयकर टीम पहुंची है. टीम ने कार्यालय, निवास और फैक्ट्री में एक साथ रेड मारी है. मंगलवार तड़के हुई रेड की कार्रवाई से व्यापारी जगत में हड़कंप मच गया है.

READ MORE : Kerala Former CM Death : नहीं रहे केरल के पूर्व सीएम ओमन चांडी, लंबे समय से थे बीमार, राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर

CG BIG BREAKING : हंसा विहार स्थित सत्या पावर के मालिक राम अवतार अग्रवाल, पवन अग्रवाल के घर बंद कमरे में जांच पड़ताल जारी है. 20 से ज्यादा गाड़ियों में टीम दबिश देने पहुंची है. आय से अधिक संपत्ति, टैक्स चोरी समेत मनीलॉड्रिंग की शिकायत पर टीम कार्रवाई करने पहुंची है. फ़िलहाल जांच जारी है.

Next Story