Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : हैंगर से टकराया सेना विमान, पांच लोगों की मौत...

Sharda Kachhi
18 July 2023 5:04 AM GMT
Big News
x

वारसॉ: मध्य पोलैंड में एक सेसना विमान के एक हवाई क्षेत्र के हैंगर में दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पोलैंड में राज्य अग्निशमन सेवा के मुख्य कमांडेंट आंद्रेज बार्टकोविआक ने सोशल मीडिया पर हताहतों की संख्या की पुष्टि करते हुए कहा कि क्रिसिनो शहर में …

Big News

वारसॉ: मध्य पोलैंड में एक सेसना विमान के एक हवाई क्षेत्र के हैंगर में दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पोलैंड में राज्य अग्निशमन सेवा के मुख्य कमांडेंट आंद्रेज बार्टकोविआक ने सोशल मीडिया पर हताहतों की संख्या की पुष्टि करते हुए कहा कि क्रिसिनो शहर में सोमवार शाम को विमान उस हैंगर से टकरा गया, जहां लोग शरण लिए हुए थे।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने यह भी कहा कि विमान खराब मौसम में उतर रहा था, इसके कारण दुर्घटना हो सकता है। पोलिश प्रेस एजेंसी ने स्टेट फायर सर्विस की मोनिका नोवाकोव्स्का-ब्रायंडा के हवाले से बताया कि विमान में तीन पायलट थे, उनमें से एक की मौत हो गई, एक घायल हो गया और तीसरा बिना किसी चोट के बच गया। उन्होंने बताया कि अन्य मौतों में शरण लेने वाले लोग भी शामिल हैं, जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

Next Story